होम / 'Dream Girl 2' से Ayushmann Khurrana का लीक हुआ लुक, लड़की बन फिर लूटेंगे लोगो के दिल

'Dream Girl 2' से Ayushmann Khurrana का लीक हुआ लुक, लड़की बन फिर लूटेंगे लोगो के दिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 23, 2022, 10:18 pm IST

संबंधित खबरें

Ayushmann Khurrana Dream Girl 2 Look Leaked:- बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में दी हैं। बता दें, आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) की घोषणा की थी। इस फिल्म का टीज़र भी सामने आ चुका है। जिसको लोगों ने काफी पसंद किया। इस बीच फिल्म से आयुष्मान खुराना का लुक लीक हो गया है। इसके बाद ये लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ में ऐसा है आयुष्मान खुराना का लुक

आपको बता दें, फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ से लीक हुआ आयुष्मान खुराना का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि आयुष्मान खुराना लड़की के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने रेड कलर की सलवार कमीज पहनी हुई है और इसके साथ ही वह बड़े बालों में नजर आ रहे हैं। इस तरह से क्लियर होने लगा है कि आयुष्मान खुराना ने फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

Ayushmann Khurrana

फिल्म की जानकारी

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वो पूजा नाम की लड़की का रोल प्ले कर रहें हैं। गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना फिल्म’ ड्रीम गर्ल’ में भी पूजा नाम की लड़की की आवाज निकालकर लोगों से फोन पर बात करते थे। इस फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा नजर आई थीं। फिल्म’ ड्रीम गर्ल’ का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया था और फिल्म’ ड्रीम गर्ल 2′ का भी डायरेक्शन कर रहे हैं। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नज़र आने वाली हैं।

आयुष्मान के अपकमिंग प्रोजेक्ट

आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार फिल्म ‘अनेक’ में नजर आए थे। ये फिल्म मई, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब वो फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगे। ये फिल्म 14 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। आयुष्मान खुराना की पाइपलाइन में फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के अलावा फिल्म ‘ऐन एक्शन हीरो’ भी है।

 

ये भी पढ़े:- Fawad Khan को Aamir Khan का स्टाइल कॉपी करना पड़ा भारी, हॉस्पिटलाइज्ड हुए एक्टर की किडनी ने काम करना किया बंद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Realme C65: रियलमी धमाके को तैयार, आज भारत में लॉन्च करेगा सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन; जानें स्पेक्स और कीमत – indianews
Almond Oil: बादाम का तेल लगाने के ये हैं फायदे, दूर होंगी इससे जुड़ी परेशानियां-Indianews
24 साल पहले फरदीन खान के साथ काम करने से मना कर चुके थे Sanjay leela bhansali, बताई थी ये वजह -Indianews
Pro-Palestine Protests: फिलिस्तीन समर्थन में विरोध प्रदर्शन करना भारतीय छात्रा को पड़ा भारी, अमेरिकी पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews
बॉडी शेमिंग करने वाले ट्रोलर्स को Rashami Desai ने दिखाया आईना, दिया करारा जवाब -Indianews
San Antonio Police: अमेरिका में भारतीय मूल के एक व्यक्ति को पुलिस ने मारी गोली, जानें क्या था मामला-Indianews
लव आज कल फेम Arushi Sharma ने दिखाई शादी की नई तस्वीरें, एक्ट्रेस ने गुलाबी लहंगा किया फ्लॉन्ट -Indianews
ADVERTISEMENT