Fawad Khan को Aamir Khan का स्टाइल कॉपी करना पड़ा भारी, हॉस्पिटलाइज्ड हुए एक्टर की किडनी ने काम करना किया बंद

Fawad Khan Faced Health Problem:- पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जाट’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें, इस फिल्म के लिए चॉकलेटी लुक वाले स्टार फवाद खान ने अपने लुक्स में भारी बदलाव किए है। फिल्म स्टार ने अपने रोल में फिट बैठने के लिए कई किलो वजन बढ़ाया है। मगर ये उनकी हेल्थ पर भारी पड़ गया है। इस बारे में खुद फवाद खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ऐसा करने के लिए वो बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) और क्रिस्टियन बेल (Christian Bale) जैसे सितारों से प्रेरित थे। हालांकि ऐसा करना हर किसी के लिए सही नहीं होता और ये बात उन्हें तब पता लगी जब वो गंभीर बीमारी की चपेट में आ गए।

‘फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन सभी के लिए नहीं आसान’

आपको बतो दें, फवाद खान बताया कि ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से उन्हें अस्पताल तक में भर्ती होना पड़ा था और साथ ही उनकी किडनी ने भी काम करना बंद कर दिया। फवाद ने आगे कहा, “मैंने अपने साथ जो किया वो बिल्कुल सही नहीं था। मैं ऐसा दोबारा कभी नहीं करने वाला। मैंने कुछ सवाल करने वाली च्वाइसेस ली, जो मुझ पर बहुत भारी पड़ गईं।”

फवाद की किडनी ने काम करना किया बंद

फवाद ने आगे कहा, “ये सही बात है कि ये फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन सभी के लिए नहीं होता और आपको पता होना चाहिए कि जब आप ऐसे फैसले लेते हैं तो ये आपकी सेहत पर बहुत असर करता है। और ये ही हुआ। 10 दिन के अंदर मैं हॉस्पिटलाइज्ड हो गया था। मेरी किडनी ने काम करना बंद कर दिया था।”

75 किलो से 100 किलो वजन बढ़ाना हुआ मुश्किल

बताया गया कि फवाद खान को बाद में डिस्चार्ज मिल गया था और उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में करीब 3 महीने लग गए। फवाद ने ये भी बताया कि उन्हें डायबिटीज है और 75 किलो से 100 किलो वजन बढ़ाना उनके लिए इतना आसान नहीं था। फिल्म स्टार ने कहा कि ट्रांसफॉरमेशन के लिए बहुत हिम्मत और पेशन्स चाहिए। ये रातों रात होने वाली चीज नहीं है।

‘मैं आमिर खान या फिर क्रिस्टियन बेल नहीं’

स्टार फवाद खान ने कहा, “मुझे कम चलने और टेंशन फ्री रहने के लिए कहा गया था। मैंने वजन बढ़ाने के लिए घंटों मेहनत की थी। ये सही तरीका नहीं था क्योंकि मुझे ये जल्दी करना था। लेकिन मैं आमिर खान या फिर क्रिस्टियन बेल नहीं हूं। मैं किसी को ऐसे ट्रांसफॉर्मेशन के लिए राय नहीं दूंगा।”

 

ये भी पढे़:- EOW के सामने Jacqueline Fernandez की डिज़ाइनर ने कबूला अपना जुर्म, महाठग सुकेश से मिले थे 3 करोड़ रुपये

Latest news
Related news