होम / शुरु हुआ Alia Bhatt का Baby Shower, रस्म में परिवार के साथ ये सितारें भी हुए शामिल

शुरु हुआ Alia Bhatt का Baby Shower, रस्म में परिवार के साथ ये सितारें भी हुए शामिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 5, 2022, 5:49 pm IST

संबंधित खबरें

Alia Bhatt Baby Shower: बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। बता दें, इन दिनों आलिया अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय कर रहीं हैं। दोनों अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। वहीं आज यानी बुधवार को आलिया की गोद भराई की रस्म भी होने जा रही है। इस खास मौके पर रणबीर की मां नीतू कपूर और आलिया की बहन शाहीन भट्ट उनके घर पहुंची हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

घर वास्तु में हो रही है आलिया की गोद भराई

आपको बता दें, आलिया भट्ट की गोद भराई उनके मुंबई स्थित घर वास्तु में हो रहा है। आलिया की गोद भराई में उनके भट्ट और कपूर परिवार के अलावा उनके करीबी दोस्त भी शामिल हो रहें हैं। वहीं आलिया के घर गोद भराई की रस्म में शामिल होने के लिए रणबीर की मां नीतू कपूर बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, दादी नीला देवी और आलिया की बहन शाहीन भट्ट ट्रेडिशनल लुक में उनके घर पहुंची हैं। बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी अप्रैल में इसी घर में हुई थी।

Alia Bhatt Baby Shower

गेस्ट लिस्ट आई थी सामने

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट के बेबी शावर में शामिल होने वालों की गेस्ट लिस्ट सामने आई थी। बेबी शावर के लिस्ट में शाहीन भट्ट, रणबीर की बहनें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आकांक्षा रंजन सिंह, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी समेत उनकी बचपन की दोस्तों का नाम शामिल था।

Alia Bhatt Baby Shower

इस तरह हो रहा है आलिया का बेबी शावर

वहीं बेबी शावर का डेकोरेशन पारंपरिक तरीकों को छोड़कर ट्रेंडी तरीके से किया जा रहा है। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए ये साल काफी खास रहा है। एक तरफ उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

 

ये भी पढ़े:- Bade Miyan Chote Miyan: Akshay Kumar और Tiger Shroff की फिल्म में रोमांस करती दिखेगी ये एक्ट्रेस – India News

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Salaar 2 में लीड रोल को लेकर अटकलें हुई तेज, प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी Kiara Advani! -Indianews
Madhya Pradesh: रीवा में 9 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म फिर हत्या, जांच जारी-Indianews
शाहिद के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Mrunal Thakur, एक्ट्रेस ने शेयर किया जर्सी का एक्सपीरियंस -Indianews
Lok Sabha Election: गूगल डूडल वोटिंग सिंबल के साथ मना रहा दूसरे चरण के मतदान का जश्न-Indianews
फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस ने सुनाई अपने संघर्ष के दिनों की कहानी -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान में हिस्सा लेने के लिए सुधा मूर्ति ने जनता से की अपील, कहा- लोकतंत्र से मिले अवसर को न खोएं-Indianews
Cheapest Mercedes: मर्सिडीज खरीदने का सपना होगा साकार, यहां देखें भारत में सस्ते कारों की लिस्ट- indianews
ADVERTISEMENT