Bade Miyan Chote Miyan: Akshay Kumar और Tiger Shroff की फिल्म में रोमांस करती दिखेगी ये एक्ट्रेस

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) की जब से अनाउंस हुई तब से लगातार चर्चा में बनी हुई है। हालांकि, बीच में खबरें आई थीं कि ये फिल्म ठंडे बस्ते चली गई लेकिन मेकर्स की तरफ से कोई ऐसा बयान नहीं आया था। यहां तक कि फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बीते दिनों फिल्म को लेकर कहा था कि उनकी इस फिल्म का गोविंदा और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से कोई लेना देना नहीं है और ये बिल्कुल अलग तरह की फिल्म होगी।

इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री

आपको बता दें, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में जान्हवी कपूर को लीड एक्ट्रेस के तौर पर लिए जाने की बात सामने आई है।

अक्षय कुमार के लिए अभी भी एक्ट्रेस की तलाश जारी

साथ ही ये भी बताया गया कि फिल्म की टीम जान्हवी कपूर को टाइगर श्रॉफ के साथ लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं, मेकर्स अक्षय कुमार के लिए अभी भी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। हालांकि, अभी फिल्म की टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ साल 2023 में होगी रिलीज़

इस फिल्म के बारे में बात करें तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की जनवरी, 2023 की शूटिंग में शुरू होगी। ये फिल्म यूरोप में शूट की जाएगी। इस फिल्म को वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे है। ये फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में क्रिसमस 2023 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का टीजर आउट हो चुका है।

 

ये भी पढ़े:- OTT प्लेटफॉर्म पर टक्कर देंगी Sara Ali Khan, Varun Dhawan ने की फिल्म की अनाउंसमेंट – India News

Latest news
Related news