होम / Vivo V25 Series की लॉन्चिंग हुई कंफर्म, लीक्स में फीचर्स आए सामने

Vivo V25 Series की लॉन्चिंग हुई कंफर्म, लीक्स में फीचर्स आए सामने

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 12, 2022, 1:09 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: वीवो ने भारत में वीवो वी25 और वी25 प्रो की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। फोन 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे IST से डेब्यू करेंगे। पिछले वी-सीरीज़ स्मार्टफोन्स की तरह ही, आगामी वी25 और वी25 प्रो में भी कैमरों पर अधिक फोकस किया गया है। उदाहरण के लिए, पिछली वीवो वी23 सीरीज़ में डुअल-फ्रंट कैमरे के साथ-साथ एलईडी लाइट्स हैं जो उन उपयोगकर्ताओं के लिए डिज़ाइन की गई थी जिन्हे सेल्फी लेना काफी पसंद है। वीवो ने खुलासा किया है कि वीवो वी25 सिंगल सेल्फी कैमरा और कर्व्ड स्क्रीन के साथ आएगा। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे सेटअप होगा। यह फ़ोन नीले रंग के साथ साथ अन्य रंगों में भी उपलब्ध होगा।

वीवो वी25 सीरीज के फीचर्स

वीवो वी25 और वी25 प्रो के बारे में अन्य आधिकारिक विवरण अस्पष्ट हैं, लेकिन लीक्स में सामने आई जानकारी के अनुसार वीवो वी25 प्रो में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है। प्राइमरी कैमरा सेंसर में शार्प इमेज और स्टेबल वीडियो के साथ-साथ सुपर नाइट मोड के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट होगा। एक रिपोर्ट से पता चला है कि सेकेंडरी कैमरे को भी इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (EIS) सपोर्ट मिलेगा।

फ्रंट पैनल में 32-मेगापिक्सल का आई एएफ सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। Vivo V25 Pro में 66W फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी, जो कि पिछले मॉडल Vivo V23 Pro जिसमे 44W फास्ट चार्जिंग तकनीक मिलती है उसका यह एक अपग्रेड होगा।

MediaTek डाइमेंशन 1300 चिपसेट से होगा लैस

Features of Vivo V25 Series

इस बीच, एक अलग लीक में दावा किया गया कि वीवो वी25 प्रो के रियर पैनल में फ्लोराइट एजी ग्लास के साथ रंग बदलने वाली तकनीक मिलेगी। ओप्पो ने इसी तरह की तकनीक का प्रयोग ओप्पो एफ21 प्रो के साथ किया है। फोन में कथित तौर पर फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन वाला AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने वाला है। कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन MediaTek डाइमेंशन 1300 चिपसेट से लैस होने वाला है, जो OnePlus Nord 2T 5G में भी हमें देखने को मिलता है।

वीवो वी25 सीरीज की कीमत

उम्मीद की जा रही है कि वीवो वी25 में भी हमें बहुत से एक जैसे फीचर मिलने वाले हैं जैसे कर्व्ड स्क्रीन। कीमत की बात करें तो वर्तमान में V23 29,990 रुपये में उपलब्ध है, और V23 प्रो की कीमत 38,990 रुपये है। वहीं कहा जा रहा है कि वीवो वी25 सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत इसी रेंज के आसपास हो सकती है।

ये भी पढ़ें : BGMI Ban in India: गेमिंग कंपनियां लगा रही अनब्लॉक की गुहार, पीएम को लिखा पत्र
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Maryam Nawaz: पुलिस की वर्दी पहनने पर बड़ी मुसीबत में पंजाब की सीएम मरियम नवाज़, कोर्ट में दायर की गई याचिका -India News
Jammu Kashmir: जम्मू के रामबन में जमीन धंसने से मकानों में दरारें पड़ीं, सड़क कनेक्टिविटी टूटा- Indianews
Modi Bengal: पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी के दावों पर, तृणमूल का “Fact-Check”- Indianews
अब साल में दो बार होंगी CBSE बोर्ड की परीक्षाएं, 2025-26 से लागू होने संभावना- Indianews
Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने कर्नाटक रैली में खाली बर्तन हाथ में लिया, पीएम मोदी-बीजेपी पर किया कटाक्ष -India News
Garud Puran: जल्द सुधार लें ये आदतें नहीं तो हो सकते हैं गरीब, जानें गरुड़ पुराण क्या कहता है?- Indianews
Seema Haider: सीमा हैदर के पत‍ि की भारत आने की तारीख तय! क्‍या गुलाम ले जाएंगे अपने बच्चों को पाकिस्तान ?- Indianews
ADVERTISEMENT