होम / Moto Tab G62 लॉन्च से पहले स्नैपड्रैगन 680 और Android 12 के साथ गीकबेंच पर हुआ लिस्ट

Moto Tab G62 लॉन्च से पहले स्नैपड्रैगन 680 और Android 12 के साथ गीकबेंच पर हुआ लिस्ट

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 13, 2022, 4:23 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : मोटोरोला अगले हफ्ते भारत में एक नया एंड्रॉइड टैबलेट लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी इस हफ्ते Moto G32 और Moto G62 5G फोन लॉन्च करने के बाद देश में 17 अगस्त को Moto Tab G62 लॉन्च करेगी। कंपनी का Moto Tab G20 और Moto Tab G70 LTE के बाद यह तीसरा टैबलेट होने वाला है।

मोटोरोला की ओर से आने वाले टैबलेट के लॉन्च से पहले, टैब की फ्लिपकार्ट उपलब्धता की पुष्टि कुछ दिनों पहले डिवाइस के अधिकांश डिटेल्स के साथ की गई थी। अब, Moto Tab G62 को गीकबेंच डेटाबेस पर देखा गया है, जिसमें टैबलेट के SoC, RAM और OS वर्जन जैसी डिटेल्स का खुलासा किया गया है। आइए मोटोरोला के इस टैबलेट की ज्ञात जानकारी पर डाले एक नज़र।

Moto Tab G62 गीकबेंच डिटेल्स

अपकमिंग मोटोरोला Moto Tab G62 को गीकबेंच डेटाबेस पर XT2261-2 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। डिवाइस ऑक्टा-कोर क्वालकॉम SoC के साथ लैस होगा जिसमें चार कोर 2.4GHz पर और चार कोर 1.9GHz पर क्लॉक किए गए होंगे। यह क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 680 SoC है, जिसे एड्रेनो 610 GPU के साथ जोड़ा जाएगा। गीकबेंच पर डिवाइस को 4GB रैम के साथ लिस्ट किया गया है। जहां तक ​​सॉफ्टवेयर की बात है तो टैब जी62 आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर चलेगा।

मोटो टैब जी62 की स्पेसिफिकेशंस

Moto Tab G62 10.6-इंच 2K IPS LCD डिस्प्ले के साथ आएगा। Android टैब स्नैपड्रैगन 680 4G SoC के साथ लैस होगा और केवल वाई-फाई और 4G LTE विकल्पों में उपलब्ध होगा। टैब डॉल्बी विजन के सपोर्ट के साथ क्वाड-स्पीकर सेटअप के साथ आएगा। टैब को पावर देना अंदर की तरफ एक बड़ी 7,700mAh की बैटरी यूनिट होगी। यह टैब 20W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

यह Tab G62 एक प्रीमियम और स्लीक मेटल डिज़ाइन में आएगा। स्क्रीन में एक समर्पित रीडिंग मोड है और यह आंखों की सुरक्षा के लिए टीयूवी प्रमाणित भी है। मोटो टैब एंड्रॉइड 12 ओएस पर चलेगा और गूगल किड्स स्पेस और एंटरटेनमेंट स्पेस के साथ आएगा। अंत में, टैब सिंगल रियर और फ्रंट कैमरा के साथ आएगा।

ये भी पढ़ें : BGMI Ban in India: गेमिंग कंपनियां लगा रही अनब्लॉक की गुहार, पीएम को लिखा पत्र
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT