होम / Moto G32 आज दोपहर 12 बजे पहली बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफ़र और फीचर्स

Moto G32 आज दोपहर 12 बजे पहली बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफ़र और फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 16, 2022, 10:17 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Moto G32 आज देश में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होने जा रहा है। आपको बता दे यह मिड-रेंज जी-सीरीज़ स्मार्टफोन पिछले हफ्ते ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। नया Moto G32 एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर और 4GB रैम को स्पोर्ट करता है। स्मार्टफोन में फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन वाला 90Hz डिस्प्ले दिया गया है।

Moto G32 में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 5,000mAh की बैटरी यूनिट भी दी गई है। स्मार्टफोन के हाइलाइट्स में 16MP का फ्रंट कैमरा, 30W फास्ट चार्जिंग और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हैं। आइए भारत में Moto G32 की कीमत, लॉन्च ऑफर्स, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर करीब से नज़र डालें।

Moto G32 ऑफ़र और सेल डिटेल्स

यह लेटेस्ट मोटो स्मार्टफोन आज दोपहर 12:00 बजे से विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला है। मोटोरोला ने क्रेडिट कार्ड लेनदेन के माध्यम से 1,250 रुपये तक की छूट प्रदान करने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ पाटनर्शिप की है। Moto G32 खरीदारों को गूगल नेस्ट हब और गूगल नेस्ट मिनी भी 4,999 रुपये और 1,999 रुपये की कीमत में मिलेगा।

मोटो जी32 की भारत में कीमत

Moto G32 एकमात्र 4GB + 64GB कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया गया है और देश में इसकी कीमत 12,999 रुपये है। साथ ही इस फोन में काफी कमाल के फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे आइये नज़र डाले फोन के उन खास फीचर्स पर।

मोटो जी32 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इस लेटेस्ट मोटो जी-सीरीज़ स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले पैनल है जिसमें 406ppi पिक्सेल और 90Hz रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले पैनल एक पंच होल नॉच के अंदर सेल्फी शूटर को एडजस्ट करता है जिसे ईयरपीस के नीचे सेंटर में रखा गया है।

Moto G32 एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ लैस है जो एक कंबाइन एड्रेनो 610 GPU के साथ आता है। साथ ही फोन में 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज और 4GB रैम प्राप्त होगी। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 के साथ प्री-लोडेड आता है, लेकिन हमेशा की तरह, ऊपर की तरफ MyUX स्किन है। मोटोरोला ने Moto G32 के लिए Android 13 अपडेट के साथ तीन साल के सुरक्षा पैच अपडेट का भी वादा किया है।

नया Moto G32 एक 50MP प्राइमरी रियर शूटर से लैस है जिसमें f/1.8 अपर्चर है। स्मार्टफोन पर हाई -रिज़ॉल्यूशन प्राइमरी सेंसर को 2MP मैक्रो सेंसर और 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ जोड़ा गया है। Moto G32 सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP के फ्रंट शूटर पर निर्भर करता है।

लेटेस्ट मोटो स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। साथ ही यह फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर को भी स्पोर्ट करता है जो पावर बटन के रूप में भी दोगुना है। यह 3.5 मिमी ऑडियो जैक भी पैक करता है और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो का समर्थन करता है।

Moto G32 दो कलर ऑप्शन- मिनरल ग्रे और सैटिन सिल्वर में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसका वजन 184 ग्राम है और मोटाई के मामले में यह लगभग 8.49 मिमी है।

ये भी पढ़ें : 18 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा Realme 9i 5G, लॉन्च से पहले लीक हुई स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT