होम / 18 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा Realme 9i 5G, लॉन्च से पहले लीक हुई स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

18 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा Realme 9i 5G, लॉन्च से पहले लीक हुई स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 14, 2022, 4:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : रियलमी भारत में एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी 18 अगस्त, 2022 को सुबह 11:30 बजे एक विशेष लॉन्च इवेंट में भारत में Realme 9i 5G को लॉन्च करेगी। फोन का लैंडिंग पेज हाल ही में रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर लाइव हुआ था। लिस्टिंग से केवल फोन के रियर डिजाइन और इसके प्रोसेसर का पता चलता है। Realme 9i 5G के स्पेसिफिकेशंस, कीमत और रेंडरर्स की पूरी लिस्ट लीक हो गई है।

Realme 9i 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

जहां तक ​​डिटेल्स की बात है तो रियलमी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में कई अहम जानकारियां पहले ही दे दी हैं। उदाहरण के लिए, कंपनी ने खुलासा किया है कि अपकमिंग Realme 9i 5G मीडियाटेक 810 5G प्रोसेसर के साथ लैस होगा। कंपनी ने फोन के लिए एक समर्पित माइक्रोसाइट के माध्यम से यह भी खुलासा किया है कि यह एक लेजर लाइट फिनिश और यूनिबॉडी डिज़ाइन को स्पोर्ट करेगा।

फोन में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। कंपनी कैमरा मॉड्यूल के अंदर रियर कैमरा सेटअप नहीं लगा रही है। यह कैमरा सेटअप पीछे की तरफ बाईं ओर स्टैक्ड होगा और इसे सीधे कंपनी के लोगो के ऊपर रखा जाएगा।

Realme ने यह भी खुलासा किया है कि उसका अपकमिंग फोन गोल्ड कलर वेरिएंट में आएगा। हालाँकि, टिपस्टर द्वारा साझा किए गए लीक रेंडर कंपनी की ओर एक काले रंग के वैरिएंट को पेश करने की ओर इशारा करते हैं। लीक हुए रेंडर्स में फोन का फ्रंट साइड भी दिखाया गया है जिसमें बेज़ल-लेस डिस्प्ले के साथ सिंगल कैमरा सेटअप मिलने की बात कही गई है।

इसके अलावा, Realme 9i 5G में 6.6-इंच का फुल HD + LCD पैनल और 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और फ्रंट में 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसमें फ्रंट में 16MP का कैमरा मिलने और Android 11-आधारित Realme UI 2.o चलाने की संभावना है।

Realme 9i 5G की संभावित कीमत

कीमत की बात करें तो रियलमी ने अभी तक फोन की संभावित कीमत का जिक्र नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स में फोन की कीमत 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होने की ओर इशारा किया गया है।

ये भी पढ़ें : लोकप्रिय मल्टीमीडिया प्लेयर वीएलसी भारत में बैन, बड़ी वजह आई सामने

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT