इस छोटे से प्लग को फिट करने से बचेगा बिजली का बिल, साथ ही कंपनी ने किया AC कभी न खराब होने का दावा

इंडिया न्यूज़, Gadget News : गर्मियों में जब एसी खराब हो जाता है तो परेशानी होती है। आज हम आपको एसी को खराब होने से बचाने के लिए एक तरीका बताने जा रहे हैं। इसके अलावा इससे बिजली की भी काफी बचत होती है। तो आइए हम भी आपको एक ऐसे तरीके के बारे में बताते हैं जिससे आपको बहुत फायदा होने वाला हैं। साथ ही यह बाजार में आसानी से उपलब्ध हो जाता है।

हम बात कर रहे है ऐस-इनोवेशन ABS प्लग्स की जिसको आप Amazon से आसानी से खरीद सकते है। इस प्लग की एमआरपी रु. 2000 और आप इसे 65% छूट के बाद केवल 699 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही Amazon इसे 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ पेश कर रहा है। इस प्लग की खास बात यह है कि आपको घर में बिजली आने की सारी जानकारी मिल जाती है। वोल्टेज बढ़ने पर यह खुद को भी सेट कर सकता है।

Ace-Innovation ABS Plug होगा फायदेमंद

इन्वर्टर एसी में आमतौर पर देखा गया है कि वोल्टेज बढ़ने या घटने की स्थिति में पीसीबी डैमेज हो जाता है, लेकिन इस प्लग की विशेषता यह है कि यह वोल्टेज को आसानी से नियंत्रित कर सकता है। इसे यूनिवर्सल सॉकेट के साथ डिलीवर किया जाएगा। डिजिटल टाइमर की वजह से लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। जब कोई गलती होती है, तो यह टाइमर देना शुरू कर देता है। इसका वजन 35 ग्राम तक है।

प्लग में मिलेंगे यह खास फीचर्स

कंपनी ने इस डिवाइस को लेकर यह दवा किया है कि यह किसी भी तरह के खतरे की स्थिति में अपने आप चालू या बंद हो सकता है। इसे किसी भी डिवाइस के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है। कृषि पंप, स्ट्रीट लाइट, साइनेज बोर्ड और सायरन इन वस्तुओं के खराब होने से पहले बीप करते हैं। ऐसे में समय से पहले किसी गलती को संभाला जा सकता है।

ये भी पढ़ें : लोकप्रिय मल्टीमीडिया प्लेयर वीएलसी भारत में बैन, बड़ी वजह आई सामने

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news