होम / तहलका मचाने आई क्रॉसबीट्स की ये 4 नई अत्याधुनिक स्मार्टवॉच, जानिए फीचर्स

तहलका मचाने आई क्रॉसबीट्स की ये 4 नई अत्याधुनिक स्मार्टवॉच, जानिए फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 23, 2022, 3:26 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: भारतीय स्मार्ट-वेयरएबल ब्रांड Croessbeats ने भारत में चार नई अत्याधुनिक स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन्हे ऑर्बिट प्रिज्म, इग्नाइट ग्रिट, इग्नाइट एस 3 मैक्स और इग्नाइट क्रूक्स के नाम से पेश किया है। सभी स्मार्टवॉच अपग्रेडेड फीचर्स और हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स से लैस हैं। यह सभी वॉच अमेज़न के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान खरीद के लिए उपलब्ध है साथ ही आप इन्हे क्रॉसबीट्स की वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।

CROSSBEATS ORBIT PRIZM

पहली स्मार्टवॉच की बात करें तो इसमें क्रॉसबीट्स की ऑर्बिट प्रिज्म सबसे पहले नंबर पर आती है, जिसे कंपनी ने भारत में ही डिजाइन किया है, ख़ास बात यह है कि इसमें आपको हिंदी का सपोर्ट भी मिलता है जो उन लोगों के लिए काफी अच्छी है जो हिंदी के साथ अधिक सहज हैं। हिंदी भाषा के सपोर्ट के चलते इसे यूज करना और भी आसान हो जाता है। हाई क्वालिटी लेदर स्ट्रैप के साथ वॉच में 1.3 इंच का सुपर एमोलेड राउंड डायल डिस्प्ले मिलता है। डिज़ाइन कि बात करें तो यह वॉच स्टेनलेस स्टील बॉडी के साथ आती है।

वॉच में 200+ वॉच फ़ेस मिलते है। वहीं कंपनी का दावा है कि यह 30 मिनट में चार्ज हो जाती है, जिसके बाद आप इसे 7 दिनों तक यूज कर सकते हैं। इसमें सटीक परिणामों के लिए ट्रेडमार्क CBVitalsTM के साथ AI हेल्थ ट्रैकर्स मिलते हैं। कीमत की बात करें तो इसे कंपनी ने 3999 रुपये में पेश किया है। यह अल्ट्रा ब्लैक, ब्रेज़ेन गोल्ड और चेरी टैन जैसे अनोखे रंगों में खरीद के लिए उपलब्ध है।

CROSSBEATS IGNITE GRIT

दूसरी स्मार्टवॉच की बात करें तो इसमें CROSSBEATS IGNITE ग्रिट शामिल है इसमें 1.75 इंच का बड़ा डायल मिलता है, यह एक सुपर विविड AMOLED पैनल डिस्प्ले है। ख़ास बात यह है कि इसमें वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलता है, जिसके साथ ब्लूटूथ कॉलिंग भी दी गई है इसके अलावा वॉच में 150 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते है। हेल्थ ट्रैकिंग के लिए इसमें हार्ट रेट मेजरमेंट सेंसर मिलता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें स्टॉपवॉच, टाइमर, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक प्लेबैक, रियल-टाइम वेदर, जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इसे 3499 रुपये में पेश किया है।

CROSSBEATS IGNITE CRUX

अन्य फीचर्स के साथ इस वॉच में 1.7 इंच की HD टच डिस्प्ले मिलती है, जिसके साथ वॉच में 200 वॉच फेस हैं, इसके अलावा इसमें मल्टी स्पोर्ट्स मोड, रियल टाइम हेल्थ ट्रैकर जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं। कंपनी का दावा है किआप इसे 7 दिनों तक यूज कर सकते है। ये IP68 सर्टिफाइड के साथ आती है। इसकी कीमत मात्र 1,299 है।

CROSSBEATS IGNITE S3 MAX

लिस्ट की अंतिम स्मार्टवॉच की बात करें तो इसमें IGNITE S3 मैक्स शामिल है यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है। वॉच में 1.85 इंच का UHD डिस्प्ले मिलता है। वॉच के साइड में नेविगेशन और अन्य कंट्रोल के लिए एक रोटेटिंग क्राउन बटन भी दिया गया है। इसके अलावा वॉच में 200 वॉच फेस मिलते हैं, कंपनी का दावा है कि वॉच को 10 दिनों तक यूज किया जा सकता है। कंपनी ने इसे 2,999 की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT