होम / Allegations On Mahendra Singh Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी पर लगे ये संगीन आरोप, जाने क्या है पूरा मामला

Allegations On Mahendra Singh Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी पर लगे ये संगीन आरोप, जाने क्या है पूरा मामला

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 14, 2022, 12:30 pm IST

Allegations On Mahendra Singh Dhoni:

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और क्रिकेट फैंस के दिलों के धड़कन महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही क्रिकेट के सारे फार्मेंट से संन्यास ले लिया हो लेकिन आज भी हर मैच में धोनी को याद किया जाता है। अभी हाल ही में एशिया कप के दौरान फैंस ने धोनी को खूब याद किया वजह था टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन । सोशल मीडिया पर उनके पहले खेले गए मैचों के क्लिप वायरल हो रहे थे। फैंस का कहना था कि यदि धोनी होते तो हम ये मैच जीत जाते। बता दें धोनी एक बार फिर सुर्खियो में हैं। लेकिन वजह धोनी की शानदार क्रिकेट नहीं है ना ही उनकी शानदार कप्तानी है। वजह कुछ ऐसा है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

महेंद्र सिंह धोनी पर लगा ये आरोप

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर एक क्रिकेटर ने अपनी कप्तानी में मौका नहीं देने का आरोप लगाया है। इस क्रिकेटर ने ये भी दावा किया है कि टीम इंडिया में मौका नहीं मिलने के कारण उनका करियर बर्बाद हो गया। इस क्रिकेटर ने अभी हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान भी कर दिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे की, जिन्होंने अभी हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। संन्यास लेने के बाद इस क्रिकेटर ने अपनी जमकर भड़ास निकाली है और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर कई आरोप भी लगाए हैं। ईश्वर पांडे का कहना है कि अगर धोनी ने उन पर थोड़ा और भरोसा दिखाया होता और कुछ मौके दिए होते, तो उनका करियर अलग ही होता।

धोनी ने नहीं दिया मौका

बता दें दैनिक जागरण से बात करते हुए ईश्वर पांडे ने कहा, ‘मुझे अगर महेंद्र सिंह धोनी ने मौके दिए होते तो मेरा करियर कुछ अलग ही होता। मेरी उम्र तब 23-24 साल की थी और मेरी फिटनेस भी काफी अच्छी थी। अगर तब धोनी भाई ने मुझे टीम इंडिया में चांस दिया होता तो मैं अपने देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करता और मेरा करियर भी काफी अलग होता।’

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते थे ईश्वर

गौरतलब है ईश्वर पांडे कभी टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में तो नहीं खेल पाए, लेकिन आईपीएल में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। ईश्वर पांडे ने आईपीएल के 25 मैचों में 18 विकेट लिए, जबकि 75 फर्स्ट क्लास मैचों में 263 विकेट झटके। ईश्वर पांडे को साल 2014 में न्यूजीलैंड के दौरे पर टेस्ट टीम में जगह मिली थी, उस समय धोनी कप्तान थे, लेकिन धोनी ने ईश्वर पांडे को मौका नहीं दिया। ऐसे में ईश्वर पांडे ने अब जब क्रिकेट से सन्याास ले ली है तो अपने मन में दबे सारे बातों को बस शेयर ही नहीं कर रहे हैं बल्कि आरोप भी लगा रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें – Urvashi Rautela Rishabh Pant: उर्वशी ने ऋषभ पंत से मांगी माफी, वीडियो हो रहा वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT