होम / Urvashi Rautela Rishabh Pant: उर्वशी ने ऋषभ पंत से मांगी माफी, वीडियो हो रहा वायरल

Urvashi Rautela Rishabh Pant: उर्वशी ने ऋषभ पंत से मांगी माफी, वीडियो हो रहा वायरल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 14, 2022, 2:26 pm IST

उर्वशी रौतेला का क्रिकेट और क्रिकेटर्स को लेकर विवादों में बने रहना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। बता दें उर्वशी आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में उर्वशी एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार भी वजह क्रिकेट से ही जुड़ा है। दरअसल उर्वशी कुछ दिनों से क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Naseem Shah) को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ऐसे में उर्वशी ने पंत को लेकर फिर एक ऐसी बात कह दी है जिसे सुनने के बाद फैंस हैरान हो गए हैं।

उर्वशी ने ऋषभ पंत से मांगी माफी

बता दें कुछ समय पहले उर्वशी ने एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जो क्रिकेटर को पसंद नहीं आया था जिसके बाद ऋषभ पंत ने उर्वशी को करारा जवाब दिया। इसके बाद उर्वशी ने ऋषभ पंत तो छोटू भैया कहकर क्रिकेट पर ध्यान देने की सलाह दे दी थी। दोनों की ये जंग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। पर अब एशिया कप 2022 खत्म होने के बाद उर्वशी के सुर कुछ बदले-बदले से लग रहे हैं। आपको ये पढ़कर जरूर हैरानी होगी कि उर्वशी ने ऋषभ पंत से माफी मांगी है वो भी हाथ जोड़कर।

वीडियो हो रहा वायरल

दरअसल उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो सीधी बात नो बकवास वाले मूड में दिख रही हैं। वीडियो में एक रिपोर्टर उर्वशी से पूछते हैं ‘आप घुमा फिराकर बोल रही हैं मैं आपसे सीधे पूछता हूं। आप कोई मैसेज देना चाहती हैं ऋषभ पंत को? क्योंकि आपने कहा था Forgive And Forget। पैपराज़ी के इस सवाल पर उर्वशी हाथ जोड़ती हैं और कहती हैं ‘Sorry I Am Sorry’। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद लोग उर्वशी का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां click करें 

https://www.instagram.com/p/Cib-gXwOMx7/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

 

नसीम शाह को लेकर सुर्खियों में थी उर्वशी

गौरतलब है ऋषभ पंत के अलावा बीते दिनों उर्वशी का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह को लेकर खूब सुर्खियों में रहा था। उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम पर नसीम शाह का एक वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था। हालांकि जब नसीम शाह से उर्वशी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने एक्ट्रेस को पहचानने से ही इनकार कर दिया। जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था।

ये भी पढ़ें – T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में नई जर्सी में नज़र आएगी टीम इंडीया, शेयर की वीडियो

 

 

लेटेस्ट खबरें