होम / Aarya 3: 'आर्या 3' का टीजर आया सामने, सुष्मिता सेन धांसू लुक में आईं नजर

Aarya 3: 'आर्या 3' का टीजर आया सामने, सुष्मिता सेन धांसू लुक में आईं नजर

Jyoti Shah • LAST UPDATED : February 3, 2023, 1:48 pm IST

Aarya 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर अपनी वेब सीरीज के नए सीजन के साथ वापसी कर रही हैं। अभिनेत्री की वेब सीरीज ‘आर्या 3’ का शानदार टीजर भी जारी कर दिया गया है। इस टीजर में वह एक बहुत ही अनोखे अंदाज में नरज आई हैं।

सुष्मिता सेन का लुक

बता दें कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन को टैग करते हुए एक पोस्ट किया है, जिसके जरिए ‘आर्या 3’ का टीजर जारी किया गया है। इस पोस्ट के साथ लिखा गया कि सीरीज जल्द आने वाली है। फिलहाल शूटिंग जारी है। कैप्शन में लिखा, ‘वो वापस आ गई है और उसका मतलब बिजनैस।’ सुष्मिता सेन इस टीजर में ब्लैक कलर के फुल स्लीव्स टॉप में नजर आ रही हैं।

पोस्ट देखने के लिए इस लिंक पर जाएं- https://www.instagram.com/reel/CoBvUSRo6aV/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

दर्शकों को टीजर आ रहा पसंद

‘आर्या 3’ के टीजर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। एक ने लिखा कि ‘मैं नए सीजन के लिए बहुत एक्साइडेट हूं’, वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इंतजार नहीं होता, बहुत ही बढ़िया सीरीज है।’ इसके साथ ही सुष्मिता सेन की बेटी रिनी ने कमेंट किया और टीजर को इंस्टा स्टोरी में लगाया है।

2020 में आया था पहला सीजन

जानकारी दे दें कि आर्या एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है। बीते दो सीजन में दिखाया गया कि आर्या के पति तेज सरीन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाती है। जिसके बाद आर्या अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए एक माफिया गैंग ज्वाइन करती हैं। इस सीरीज का पहला सीजन 2020 में आया था।

ये भी पढ़ें: अमीरों की सूची में टॉप-20 से भी बाहर हुए गौतम अडानी, अब इतनी रह गई संपत्ति

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT