Viral Video: गुजरात के मंदिर में हाथी की मूर्ति के नीचे फंसा युवक

(इंडिया न्यूज़, Devotee Gets Stuck Under Elephant Statue At Gujarat Temple): भारत विविध धर्मों का देश है। यहाँ अनेक-अनेक धर्मों को मानने वाले एक साथ रहते है। ऐसे में लोग अक्सर परमात्मा से आशीर्वाद लेने के लिए मंदिरों में जाते हैं। कभी-कभी, लोग देवताओं को प्रसन्न करने के लिए कुछ अनोखा या चुनौतीपूर्ण करने का प्रयास करते हैं। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि यह हमेशा उनके पक्ष में ही काम करेगा। ऐसे ही एक उदाहरण, एक भक्त गुजरात के एक मंदिर में हाथी की मूर्ति के नीचे फंस गया।

इस वीडियो को देखकर लगता है कि वह एक धार्मिक क्रिया कर रहा था जब वह मूर्ति में फंस गया और इससे बाहर निकलने की बहुत कोशिश की। एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी अपने हाथों और शरीर का इस्तेमाल ढांचे से बाहर निकलने के लिए कर रहा है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, पुजारी भी शख्स को मूर्ति से बाहर आने में मदद करता है। कई आगंतुक भक्त को सुझाव देते देखे जाते हैं। यहां तक ​​कि वह अपने शरीर को घुमाने की कोशिश भी करता है और लोग भी मदद के लिए हाथ बढ़ाते हैं लेकिन आदमी अटका रहता है।

बता दें, वीडियो से यह साफ नहीं हो पाया है कि शख्स मूर्ति से बाहर निकलने में कामयाब हुआ या नहीं। शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 40,000 से अधिक बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें ऐसी ही एक घटना 2019 में हुई थी जब एक महिला भक्त भी छोटी हाथी की मूर्ति के पैरों के बीच रेंगने के कारण फंस गई थी। उसने मूर्ति से बाहर निकलने की कोशिश भी की और कई लोग उसे बचाने के लिए भी आए।

Latest news
Related news