Uttarakhand Crime : उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में श्रद्धा वॉलकर जैसी वारदात

इंडिय न्यूज, देहरादून, (Murder In Live In Relationship): उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में अब दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा वॉलकर जैसी वारदात सामने आई है। वारदात जिले के गदरपुर के ग्राम महतोष की है। युवक ने किसी बात पर हुए विवाद के बाद युवती के दोनों हाथ काट दिए। इसके बाद इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। ग्राम प्रधान ने भी वारदात की पुष्टि की है। वारदात मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

केरल के कोच्चि में दोनों के बीच हुई थी बातचीत

आरोपी युवक केरल के कोच्चि में ब्यूटी पार्लर पर काम कर रहा था। इसी दौरान उसकी मुलाकात एक युवती से हुई। दोनों में बातचीत होने के बाद प्यार हो गया। बता यहां तक पहुंच गई कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। इस बीच पिछले सप्ताह तीन दिसंबर को उनके बीच विवाद हुआ और युवक ने पाटल से युवती के दोनों हाथ काट दिए। आसपास के लोगों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानिए क्या कहते हैं युवक के परिजन

शुरुआती जानकारी के अनुसार आरोपी युवक लगभग छह साल से कोच्चि में ब्यूटी पार्लर पर काम कर रहा था। वारदात को लेकर जब उसके परिजनों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि युवक गत 23 नवंबर को अपनी बहन की शादी में आया था और उसके तीन दिन बाद लौट गया।

क्षेत्र के कोच्चि में पार्लर का काम कर रहे अन्य युवकों का बयान

ग्राम प्रधान नवी जान ने बताया कि इंटरनेट मीडिया और न्यूज चैनल पर खबर देखी है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के कुछ युवक केरल के कोच्चि में पार्लर का काम करते हैं और उन्होंने बताया था कि युवक व युवती के बीच किसी बात पर विवाद हुआ था और इसके बाद युुवक ने युवती के दोनों हाथ काट दिए थे। अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मृत्यु हो गई थी। खबर के विस्तृत विवरण का इंतजार है।

यह भी पढ़ें – राजधानी में पड़ने लगी कडकड़ाके की ठंड, सप्ताह के अंत तक लुढ़केगा इतना पारा

Latest news
Related news