अवैध संबंधों के शक में पत्नी की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के रजबपुर का है, जहां उक्त दंपति किराए के मकान में रहते थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और जांच शुरू कर दी। फिंगरप्रिंट एक्सपर्अ और फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। इस दौरान पिस्टल के 3 खोखे बरामद हुए हैं। पुलिस ने महिला के भाई की तहरीर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। रजबपुर निवासी शमा (36) के पति नईम की एक साल पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद शमा ने मुरादाबाद के अनवार नगर निवासी फाजिल से 7 महीने पहले दूसरा निकाह किया था। फाजिल ग्रामीण क्षेत्रों से पुराने कपड़े की खरीद-फरोख्त करके मुरादाबाद में सप्लाई करता है। शमा का एक 14 साल का बेटा भी है। शमा की बहन फरहा भी उनके घर आई हुई थी। परिजनों के मुताबिक शादी के कुछ दिन बाद से ही फाजिल शमा के साथ मारपीट करने लगा था। इसको लेकर फाजिल और शमा के बीच अनबन चल रहती थी।
शुक्रवार की रात शमा की बहन फरहा कमरे में सोई हुई थी। जबकि शमा और फाजिल दूसरे कमरे में थे। देर रात फाजिल ने शमा की गोली मारकर हत्या कर दी। कान के पास गोली लगने से शमा की मौके पर मौत हो गई।
मामले में एसपी पूनम ने बताया कि मृतका के भाई की शिकायत पर फाजिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में फाजिल ने बताया कि उसने अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या की है। उसे शक था कि उसकी अनुपस्थिति में शमा किसी से बात करती है।

Latest news
Related news