होम / Tantric raped the girl by intoxicating her : बीमारी दूर करने के नाम पर तांत्रिक ने युवती से किया दुष्कर्म

Tantric raped the girl by intoxicating her : बीमारी दूर करने के नाम पर तांत्रिक ने युवती से किया दुष्कर्म

Amit Sood • LAST UPDATED : February 15, 2022, 10:09 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Tantric raped the girl by intoxicating her : दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में झाड़-फूंक से बीमारी को दूर करने का दावा कर एक युवती से दुष्कर्म करने वाले पाखंडी बाबा को पुलिस ने सीमापुरी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने इलाज करवाने आई एक युवती को कुछ सुंघाया और वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया था। बाद में पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया।

युवती कई दिनों से चल रही थी बीमार Tantric raped the girl by intoxicating her 

आरोपी की पहचान मंगोलपुरी निवासी यामिन (45) के रूप में हुई है। पालम इलाके में रहने वाली 20 साल की युवती काफी दिनों से बीमार थी। किसी ने उसकी मां को बताया कि मंगोलपुरी में रहने वाला बाबा झाड़-फूंक के जरिए बीमारी को जड़ से खत्म कर देता है।

युवती ने मां को बताई पूरी घटना

युवती की मां बाबा के पास गई। बाबा ने बताया कि युवती को देखने के बाद ही उसका इलाज करेगा। एक दिन युवती की मां उसे लेकर बाबा के पास पहुंची। वहां से जाने के बाद 12 फरवरी को उसने अपनी मां से बताया कि आरोपी ने इलाज के बहाने उसके साथ यौन शोषण किया था।

युवती ने मां को पूरी बात बताई। इसके बाद युवती की मां ने पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि आरोपी घटना के बाद से मंगोलपुरी से फरार हो गया है।

मेरठ का रहने वाला आरोपी तांत्रिक

रविवार को तकनीकी जांच में पता चला कि आरोपी सीमापुरी इलाके में छुपा हुआ है। पुलिस की टीम ने छापा मारकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मूलत: मेरठ यूपी का रहने वाला है और मंगोलपुरी में झाड़-फूंक कर इलाज करने का दावा करता है।

READ ALSO: India’s War Against Corona 12 से 14 साल के बच्चों को लग सकती है मार्च से वैक्सीन

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

लेटेस्ट खबरें