होम / SPA Leaders Statements After Election: केशव देव मौर्य का सपा को छोड़ने का विचार

SPA Leaders Statements After Election: केशव देव मौर्य का सपा को छोड़ने का विचार

India News Editor • LAST UPDATED : March 15, 2022, 4:30 pm IST

SPA Leaders Statements After Election

इंडिया न्यूज

SPA Leaders Statements After Election: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की हार हुई है,जिसमें सपा की कुछ बातें सामने आ रही हैं। इस दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य का ब्यान सापने आया है। उन्होंने साफ-साफ कह दिया है यदि गठबंधन में उन्हें अहमियत नहीं मिली तो वो,दूसरे किसी दल में शामिल होने के बारे में सोचेंग् उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर ये कह दिया कि उन्हें भाजपा ने ही भेजा ताकी सपा में कोई साजिश चलाई जा सके।(SPA Leaders Statements After Election)

SPA Leaders Statements After Election
SPA Leaders Statements After Election

केश देव मौर्य को मिली कम सीटें

केश देव मौर्य ने कहा की मुझे चुनाव में खास तौर पर कार्यक्रत नहीं किया गया और तो और मुझे दूसरे दलों की तुलना में बहुत कम सीटें मिली हैं। केशव देव मौर्य ने बताया है कि उन्हें गठबंधन में सम्मान नहीं दिया गया और सिर्फ 2 सीटें ही दी गई। जबकि दूसरे दलों रालोद, अपना दल आदि को अधिक सीटें दी गई।(SPA Leaders Statements After Election)

केशव देव ने स्वामी प्रसाद के बारे में कहा

इसलिए मौर्य ने साफ कह दिया है की वो दूसरे दल में जाने पर विचार करेंगे। केशव देव मौर्य ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बारे में कहा कि भाजपा ने एक खास योजना के तहत ही उन्हें सपा में भेजा था। उन्होंने प्रसाद मौर्य पर निशाना सादते हुए कहा की वे जो नेता अपनी सीट तक नहीं बचा सकते थे वो बड़े-बड़े दावे कर रहे थे। मौर्य के अनुसार गंठबंधन के नेताओं ने अखिलेश को अति आत्मविश्वास दिला दिया था।(SPA Leaders Statements After Election)

गंठबंधन मे ब्यान बाजी शुरू

सपा की हार के बाद पार्टी नेताओं और गठबंधन के साथियों में ब्यानबाजी शुरू कर दी है। सोमवार शाम पार्टी नेताओं को सलाह दी गई कि वे मीडिया में कोई बयानबाजी ना करें। संगठन को लेकर अगर किसी भी तरह का सुझाव करना है तो उसकी सिधी जानकारी अखिलेश यादव को इमेल के माध्यम से ही प्रदान करें।(SPA Leaders Statements After Election)

Read More: Security Forces Alert In Jammu Kashmir : मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, 2 फरार, सरपंच हत्याकांड में शामिल तीन गिरफ्तार

Also Read: Bhojpuri Holi Song Rang Marchai Lekha Lage रितेश पांडे और डिंपल सिंह का सॉन्ग मचा रहा धमाल

Also Read: Sunny Leone Spotted At The Vice Bar For Web Series Anamika Shoot In Juhu

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT