Road Accident in Kanpur: कानपुर-सागर हाईवे पर शादी में जा रहे बारातियों की कार ट्रक से टकराई, हादसे में 5 की मौत

इंडिया न्यूज, हमीरपुर:
Road Accident in Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर इंगोहटा के पास बड़ा हादसा हो गया है जिसमें ट्रक और स्कार्पियो की आमने-सामने हुई टक्कर में स्कार्पियो में सवार दंपती समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को कानपुर रेफर कर दिया गया है। इस हादसे में चालक स्कार्पियो में कार में ही फंस गया, जिसे कटर से स्कार्पियो काट शव बाहर निकाला लिया गया है। इस हादसे के दौरान हाईवे पर दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया।

ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा Road Accident in Kanpur

उत्तर प्रदेश के उरई के राजेंद्र नगर मोहल्ला निवासी निवासी 42 वर्षीय चंद्रेश कश्यप अपनी 40 वर्षीय पत्नी मीना व 17 वर्षीय बेटी खुशी, अन्य रिश्तेदारों जिनमें 40 वर्षीय गोविंदश्री, 38 वर्षीय मोहिनी व एक 13 वर्षीय बालिका के साथ मौदहा के अरतरा गांव एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए स्कार्पियो से जा रहे थे। जैसे ही वह इंगोहटा गांव के निकट हाईवे पर ओवरटेक कर रहे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रक से स्कार्पियो की जोरदार टक्कर हो गई।

इस हादसे में चंद्रेश, मीना, मोहिनी और 13 वर्षीय बालिका ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि मोहिनी व गोविंदश्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें कानपुर के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर स्कार्पियो में फंसे चंद्रेश के शव को पुलिस ने गाड़ी को कटर से काट कर बाहर निकाला लिया। हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़ फरार हो गया।

Read More: Sculptures Found in Bilhaur temple of Kanpur: कानपुर के बिल्हौर स्थित मंदिर में मूर्तियां मिली खंडित

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news