उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने राहुल गांधी को कहा परेशान आत्मा, योग दिवस पर पहुंचे थे झांसी

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh News। Nand Gopal Nandi : उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी मंगलवार को योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने झांसी पहुंचे थे। इस दौरान नंदी से पत्रकारों ने सवाल पूछा कि कांग्रेस कह रही है कि राहुल गांधी को परेशान करने के लिए ईडी की कार्रवाई की जा रही है।

जबाव में नंदी ने कहा पूरा देश क्या कह रहा है। वहीं राहुल गांधी खुद एक परेशान आत्मा है। आजमगढ़ और रायपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर नंदी ने कहा कि 2014 के बाद से जनता ने बीजेपी का ही साथ दिया है और इस बार भी ऐसा ही होगा।

जनता ने विपक्ष को पूरी तरह नकार दिया है : नंद गोपाल

बता दें कि योग दिवस का कार्यक्रम झांसी के मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में आयोजित किया गया था। जहां पर नंद गोपाल नंदी भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि विपक्ष राजनीतिक जमीन खो चुका है। जनता ने विपक्ष को पूरी तरह नकार दिया है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में लगा दी थी जान की बाजी

नंदी ने कहा कि जनता ने जाति-धर्म की राजनीति से ऊपर उठकर विकास को चुना था। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब बाकी दलों के कार्यकर्ता एसी कमरों में बैठे थे तब बीजेपी कार्यकर्ता जान की बाजी लगाकर लोगों की मदद कर रहे थे।

अखिलेश यादव और आजम खान के इस्तीफे के बाद खाली हुई थीं दो सीटें

बता दें कि 23 जून को रामपुर और आजमगढ़ समेत तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव है। 2019 के लोकसभा चुनाव में ये दोनों सीटें सपा के खाते में गई थी।

आजमगढ़ से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और रामपुर से आजम खान सांसद चुने गए थे। बाद में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद दोनों ने अपनी-अपनी सीटों से इस्तीफा दे दिया था।

ये भी पढ़ें : दिल्ली मेट्रो येलो लाइन में 1 घंटे फंसे रहे यात्रि, दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने बताया ये कारण…
ये भी पढ़ें : विपक्ष की ओर से यशवंत सिन्हा राष्ट्रपति चुनाव के लिए 27 को करेंगे नॉमिनेशन, 18 जुलाई को होगा चुनाव, 21 को परिणाम
ये भी पढ़ें : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले रविचंद्रन अश्विन पाए गए कोरोना पॉजिटिव
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news