लूडो की लत के चलते बाजी में खुद को हारी महिला, पति ने लगाई सुरक्षा की गुहार

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के देवकली मोहल्ले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसे लेकर पुलिस भी हैरान हैं। बता दें कि देवकली मोहल्ले में रहने वाला युवक राजस्थान के जयपुर में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था, उसकी पत्नी देवकली मोहल्ले में किराए के मकान पर रहती थी। ऑनलाइन लूडो गेम के फेर में युवक की पत्नी शतरंज की बाजी में खुद को हार गई है। जिसके बाद महिला के पति ने कार्यवाही की गुहार लगाई है।

खुद को दांव पर लगा कर हारी महिला

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक की पत्नी अपने किराएदार के साथ मोबाइल की मदद से शतरंज की बाजी ऑनलाइन मोबाइल पर खेला करती थी। सारे रुपये लगाने के बाद महिला के पास गिरवी रखने के लिए कुछ भी नहीं बचा था। जिसके चलते महिला ने खुद को दांव पर लगा दिया और खुद की बाजी हार गई।

मकान मालिक से है पत्नी का संबंध

आपको बता देंं कि पीड़ित युवक के अनुसार उसकी पत्नी का संबंध भी मकान मालिक से हो गया है। जिस कारण अब वह उसी के साथ रहने के लिए तैयार है, जबकि उसे धमकाया भी जा रहा है। मामला पुलिस तक पहुंचा तो नगर कोतवाली पुलिस टीम के साथ ही भगवा चुंगी पुलिस चौकी की टीम जांच के बाद कार्यवाही की तैयारी कर रही है।

Also Read: Elon Musk ने बताया अपनी जान को खतरा, कहा- ‘कोई मार सकता है गोली…’

Latest news
Related news