बच्चों की जान तो बचाए सरकार : अखिलेश

सपा नेता ने किया आगरा का दौरा
इंडिया न्यूज, आगरा:
कोरोना संक्रमण के बाद डेंगू और वायरल से प्रदेश में जनता त्रस्त है। इससे लोगों की लगातार जान जा रही है। सरकार की कोश्शि के बावजूद भी यह संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा। जिसके चलते विपक्षी दलों ने योगी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इसी के चलते सोमवार को आगरा पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना काल में लोगों को बचाने के लिए सरकार कोई ठोस प्रयास नहीं कर पाई। जिसका नजीता सभी ने देख लिया। उन्होंने कहा कि अब कोरोना का असर कम हुआ है तो प्रदेश में डेंगू और वायरल बुखार ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। सपा नेता ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज फिरोजाबाद में बीमारी से हर गांव में सैकड़ों लोग बीमार हैं। सपा नेता ने कहा कि सरकार इस वायरल व डेंगू से पीड़ित बच्चों को सही उपचार मुहैया करवाकर कम से कम उनकी जान तो बचा ले।

भाजपा को किसानों का सम्मान करना चाहिए

इस अवसर पर किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को अपनी हठधर्मिता छोड़कर किसानों की समस्याओं का हल करना चाहिए। सपा नेता ने कहा कि किसानों का सम्मान भारतीय जनता पार्टी को करना चाहिए। किसानों का अपमान देश स्वीकार नहीं करेगा। मुजफ्फरनगर में किसान इकट्ठा हुए। सपा उनके साथ खड़ी है। किसानों को आय दोगुनी करने के सपने दिखाने वाली भाजपा ने महंगाई बढ़ा दी। केंद्र व राज्य सरकार को बढ़ती महंगाई पर भी जवाब देना होगा।

सपा नेताओं के परिजनों से मिले

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना काल में दिवंगत सपा नेताओं के परिजनों से मिलने पहुंचे। वह सबसे पहले खंदारी स्थित मन्नू अलग की मां को श्रद्धांजलि देने गए। यहां से दिवंगत सपा नेता रईसुद्दीन के धौलपुर हाउस स्थित आवास पर पहुंचे। रईसुद्दीन की पत्नी जेबा रईस और पुत्र महानगर उपाध्यक्ष रिजवानुद्दीन प्रिंस से मिले और शोक संवेदनाएं व्यक्ति कीं। इसके बाद वह अन्य नेताओं के घर भी गए।

SHARE
Latest news
Related news