होम / fashion designer jumped from 11th floor करियर में फेल होने पर फैशन डिजानइर ने 11 वीं मंजिल से कूदकर दी जान

fashion designer jumped from 11th floor करियर में फेल होने पर फैशन डिजानइर ने 11 वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Amit Sood • LAST UPDATED : February 15, 2022, 8:03 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :  
fashion designer jumped from 11th floor : कैरियर में फेल होने पर फैशन डिजानइर ने 11 वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। तेज आवाज सुनकर परिजन दौड़ पड़े लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया। युवती की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। सूचना पर पहुंची पुलिस को युवती के कमरे से डेढ़ पन्ने का सोसाइट नोट मिला है। पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।

हालांकि पुलिस आत्महत्या को मान कर चल रही है। गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडब्ल्यू सृष्टि सोसायटी में रहने वाली फैशन डिजाइनर आयुषी (25) काम को लेकर दबाव महसूस कर रही थी। यह बात उसने परिजनों से साझा की थी। सुसाइड से पहले वह सामान्य थी। लेटकर अपनी मां आशा से बात कर रही थी।

मां से चाय को पूछा लेकिन उन्होंने मना कर दिया। फिर बोली ठीक है थोड़ी देर आराम करने के बाद खाना बनाते हैं। यह कहकर आयुषी कमरे से बाहर चली गई। कुछ ही देर में गिरने की जोर से आवाज हुई। आयुषी ने डेढ़ पेज का सुसाइड नोट लिखा है। उसमें कहा कि वह करियर में जो करना चाहती थी वह नहीं कर पाई। लिखा पापा आपके राज में कोई खुश नहीं रह सकता। इसके अलावा उसने काम के तनाव और परिजनों की उम्मीदों पर खरा न उतर पाने पर माफी भी मांगी।

फिलहाल पुलिस ने आयुषी का सवा पेज का सुसाइड नोट और मोबाइल फोन कब्जे में लिया है। गौरतलब है कि राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडब्ल्यू सृष्टि सोसायटी के जे-ब्लॉक में 1106 फ्लैट में सतीश दीक्षित रहते हैं। उनके अलावा परिवार में उनकी पत्नी आशा, बड़ी बेटी श्रुति, मझली बेटी आयुषी और छोटा बेटा निकिश रहता है। पुलिस ने फिलहाल आयुषी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही वह हर पहलू पर जांच कर रही है।

दो साल पहले मेरठ से हुए थे शिफ्ट fashion designer jumped from 11th floor

आयुषी के पिता सतीश दीक्षित मेरठ के गोविंदपुरी के रहने वाले हैं और अपने काम के सिलसिले में दो साल पहले ही राजनगर एक्सटेंशन में फ्लैट में शिफ्ट हुए थे। उन्होंने बताया कि बेटी से मनमुटाव नहीं था। वह अक्सर अपने काम को लेकर तनाव बताती थी। कुछ दिनों से वह चुपचाप रहने लगी थी।

सबकी लाडली से हर आंख नम

हादसा होने के बाद से आयुषी की मां आशा और बड़ी बहन श्रुति का रो-रोकर बुरा हाल है। मां आशा बार-बार रोते हुए बोल रहीं थी कि सबकी लाडली हमें छोड़कर चली गई। उन्होंने बताया कि साढ़े सात बजे वह मेरे पास लेटी थी। उसने मुझसे चाय के लिए पूछा था।

तीन साल से कर रही थी फैशन डिजाइनर

आयुषी नोएडा के सेक्टर-5 स्थित गौरव स्टूडियो में पिछले तीन साल से फैशन डिजाइनर के तौर पर काम कर रही थी। सोमवार रात करीब पौने आठ बजे फैशन डिजाइनर आयुषी ने फ्लैट की बालकनी में जाकर मूढ़े पर चढ़कर 11वीं मंजिल से छलांग लगा दी।

Read More: Ahmedabad Serial Bomb Blast Case 2008 धमाके हुए थे 2008 में 2009 में चला था केस अब 13 साल बाद आया फैसला

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Summer Diet: गर्मियों में अपनी डाइट में ये करें शामिल, इनके सेवन से बचें -Indianews
IPL 2024: DC vs GT मैच में ऐसी हरकत कर रहे थे ऋषभ पंत, अक्षर पटेल ने किया बड़ा खुलासा
Amitabh Bachchan को भारी भीड़ से बचाते नजर आए Abhishek Bachchan, प्रोटेक्टिव बेटे की कार में बैठाने में की मदद -Indianews
Lok Sabha Election: घोषणापत्र में एनसीपी-एससीपी ने इन मुद्दों पर खेला दाव, अग्निपथ को को लेकर किया ये बड़ा दावा
IPL 2024: कोच रिकी पोटिंग के साथ खड़े थे ऋषभ पंत, जानिए किससे मांगी माफी
Supreme Court: सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ ने की बड़ी घोषणा, अब इस एप के माध्यम से भेजे जाएंगे सुप्रीम कोर्ट के अपडेट-Indianews
Babil Khan ने दिवंगत पिता इरफान खान के पास जाने की व्यक्त की इच्छा, डिलीट किया यह क्रिप्टिक पोस्ट -Indianews
ADVERTISEMENT