Death threat to Yogi Adityanath उत्तर प्रदेश पुलिस की नींद फाख्ता

Death threat to Yogi Adityanath

इंडिया न्यूज, लखनऊ

Death threat to Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश में एक सिरफिरे व्यक्ति ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय किसान मंच के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को जान से मारने के लिए धमकी भरा खत लिख दिया है। धमकी वाली चिट्ठी के सामने आते ही उत्तर प्रदेश पुलिस की नींद फाख्ता हो गई है। पुलिस ने आनन-फानन में मामला दर्ज कर आरोपी की धर पकड़ के लिए जांच शुरू कर दी है। चिट्ठी में खत लिखने वाले मोहम्मद अजमल ने कहा है कि यूपी सरकार गोरक्षा के नाम पर परेशान करने का काम कर रही है। हम राज्य सरकार की गोरक्षा वाली नितियों का विरोध करते हैं। यही नहीं सिरफिरे ने धमकी भरे लहजे में दोनों को चेतावनी देते हुए लिखा है कि कितनी बार समझाने की कोशिश की लेकिन तुम और तुम्हारे लोग बाज नहीं आ रहे हैं।

देवबंद बरेली से मिली सीएम को जान से मारने की धमकी (Death threat to Yogi Adityanath)

Death threat to Yogi Adityanath: खत के लिफाफे पर पता देवबंद, बरेली का अंकित है। वहीं पत्र खोलने पर पुलिस को पता चला कि धमकी देने वाले का नाम मोहम्मद अजमल है। जिसने उत्तर प्रदेश के सीएम समेत किसान नेता को जान से मारने की धमकी देने की हिमाकत की है। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है। राजधानी पुलिस पता लगा रही है कि क्या राज्य मेें ऐसा भी कोई शख्स है जो सीएम को जान से मारने की धमकी दे सकता है। या फिर किसी की कोई शरारत मात्र है। कुछ भी हो यूपी पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए टीमें गठित कर सुराग लगाने का हर भरसक प्रयास करने में जुट गई है।

कमलेश, रंजीत के बाद अब तुम्हारी बारी(Death threat to Yogi Adityanath)

Death threat to Yogi Adityanath: बरेली से आई इस चिट्ठी में हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी और विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की तस्वीर लगी हुई है और लिखा है कि किसान नेता देवेंद्र तिवारी तुम इन दोनों का अंजाम देख चुके हो, सुधर जाओ नहीं तो तुम्हारा और योगी का भी वही होगा जो इन दोनों का हुआ है। चिट्ठी में योगी आदित्यनाथ और देवेंद्र तिवारी की भी तस्वीर लगी हुई हैं।

सीएम के पास सुरक्षा तुम अपना सोच लो क्या होगा(Death threat to Yogi Adityanath)

Death threat to Yogi Adityanath: धमकी भरा खत मिलने से प्रशासनिक अमले में फैली सनसनी फैल गई है। चिट्ठी के माध्यम से सनकी मोहम्मद अजमल ने कहा है कि सीएम योगी तो कड़ी सुरक्षा में रहते हैं इस लिए बच हुआ है। अगर ऐसा नहीं होता तो कब का मार दिया गया होता। अब तू सुधर जा नहीं तो जान से मार दिए जाओगे। जब से यह खत पुलिस के हाथ लगा है तब से ही पुलिस समेत प्रशासनिक अधिकारियों के पैरों के नीचे से जमीन घिसकी हुई है। राज्य की खुफिया एजेंसियों समेत पुलिस विभाग भी अपने स्तर पर टीमें बनाकर मामले की जांच में जुटा हुआ है।

Latest news
Related news