रामा मेडिकल कॉलेज के फरार अकाउंटेंट की पत्नी गिरफ्तार

मेडिकल कॉलेज के प्रबंधक ने तहरीर देकर बताया कि रामा मेडिकल कॉलेज का जो अकाउंटेंट था वो कॉलेज में छात्रो से कलेक्ट की गई फीस के करीब एक करोड़ 80 लाख रुपए को लेकर फरार हो गया हैं।

इंडिया न्यूज़, हापुड।

थाना पिलखुवा पुलिस द्वारा रामा मेडिकल कालेज के फीस गबन के मामले में फरार आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से नगदी, मंगलसूत्र व एक फर्जी आधार कार्ड बरामद हुआ है।बता दे कि थाना पिलखवा पर रामा मेडिकल कॉलेज के प्रबंधक ने तहरीर देकर बताया कि रामा मेडिकल कॉलेज का जो अकाउंटेंट था वो कॉलेज में छात्रो से कलेक्ट की गई फीस के करीब एक करोड़ 80 लाख रुपए को लेकर फरार हो गया हैं।

थाना पिलखुवा पुलिस प्रभारी अभिनव पुंडीर ने तुरंत मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी और इस मामले में पिलखुआ पुलिस ने छानबीन करते हुए फरार आरोपी की पत्नी 1-राधा पत्नी मनोज कुमार यादव निवासी सोहराबगेट नगला कस्तला थाना कोतवाली कासगंज जनपद कासगंज को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें : शरीर को तंदरुस्त बनाने के लिए खाएं पौष्टिक आहार

जिसके कब्जे से 22 लाख 50 हजार रुपए की नकदी ,एक फर्जी आधार कार्ड, एक मंगलसूत्र बरामद हुआ है। पत्रकारों से बात करते हुए एसपी दीपक भूकर ने बताया कि फरार अकाउंटेंट व इस केस से जुड़े लोगों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा, गिरफ्तार महिला आरोपी को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : महिलाओं को परिवार नियोजन का बेहतर साधन लगा आईयूसीडी

ये भी पढ़ें : नशीला पदार्थ देकर जंगल में दोस्त को जिन्दा जलाया

ये भी पढ़ें :  31 मार्च तक 5 साल की आयु के हो चुके बच्चों को आरटीई के तहत स्कूलों में मिलेगा प्रवेश

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news