होम / BJP सांसद ने बोले ओवैसी तो क्षत्रिय हैं, वो ईरान वाले नहीं, भगवान श्रीराम वाले हैं

BJP सांसद ने बोले ओवैसी तो क्षत्रिय हैं, वो ईरान वाले नहीं, भगवान श्रीराम वाले हैं

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 24, 2022, 10:45 pm IST

इंडिया न्यूज़ डेस्क. नई दिल्ली:
BJP MP said Owaisi : जैसे-जैसे विधान सभा चुनाव की तिथियां नजदीक आ रही है वैसे राजनेताओं के बयानों का दौर भी तेज हो गया है। भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैसरगंज के BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आज गोंडा में ओवैसी को अपना पुराना मित्र बताया। उन्होंने कहा कि ओवैसी क्षत्रिय है, वो ईरान वाले नहीं है बल्कि भगवान श्रीराम के वंशज हैं ।

अपने बेटे के लिए वोट मांगने पहुंचे थे सांसद बृजभूषण: जानकारी के मुताबिक, बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने बेटे और बीजेपी प्रत्याशी प्रतीक भूषण सिंह के समर्थन में जनसभा में पहुंचे थे. उन्होंने मंच से विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर प्रतीक जीत करके जाएंगे तो वो गरीब के लिए काम करेंगे और मोदी के बगल खड़े होंगे और दूसरा कोई जीतकर जाएगा तो जिन्ना की विचारधारा के बीच खड़ा होगा।

Also Read: Stones and Sticks were used for Possession in Vrindavan : वृंदावन में कब्जे को लेकर पत्थर व लाठियां चलीं, महिला समेत दो घायल

देश का ध्यान भटका रहा हिजाब मुद्दा : हिजाब मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ‘कुछ लोग हिजाब लेकर आ गए, ये लोग कहते हैं कि ये हमारा धर्म है मजहब है। ठीक है लेकिन हमारे जैन संप्रदाय के लोग हैं जो वस्त्र नहीं पहनते हैं, नागा संप्रदाय के लोग हैं जो वस्त्र नहीं पहनते लेकिन वह समाज के लिए पहनते हैं ढक कर रखते हैं वो भी थोड़ा कुछ ना कुछ जरूर पहनते हैं। सबकी अपनी मर्यादा होती है।’ उन्होंने इशारे में बताते हुए कहा कि ‘अगर वो हिजाब बांधने को अडिग हैं तो कल हमारे बच्चे ये कह दें कि हम जैन संप्रदाय से हैं हम नंगे जाएंगे, तो क्या करोगे। इसलिए देश का ध्यान भटकाने के लिए, मोदी जी के द्वारा शुरू किए गए काम को कैसे रोका जाए इसके लिए रोज नए नए मामले लेकर आ जाते हैं।

Also Read:Eight Students of Agra Zone Stranded in Ukraine : आगरा जोन के आठ छात्र यूक्रेन में फंसे, माता-पिता परेशान

ओवैसी को बताया अपना मित्र: बीजेपी सांसद ने ओवैसी को अपना मित्र बताते हुए कहा जहां तक भी जानकारी है वो पुराना छत्रिय है वो भगवान राम का ही वंशज है ईरान वाला नहीं है। वही आज हो रहे मतदान के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि रालोद और पालोद सब चुनाव के बाद खत्म, मुसलमान इस बार अंतिम बार सपा के साथ है। मुसलमान या तो अपना समीकरण बनाएगा या तो ओवैसी को नेता मानेगा या कोई और दरवाजा ढूंढेगा। जैसे मुसलमान अखिलेश यादव से हटा छोटी पार्टी में सिमट कर रह जाएंगे प्लस यादव 2 से 6 सीट पाएंगे सपा की कहानी खत्म।

Connect With Us : Twitter | Facebook 

लेटेस्ट खबरें

Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर लाया गया था मेडिकल कॉलेज
Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
ADVERTISEMENT