रक्षाबंधन पर 500 रुपये तक के ये गिफ्ट्स देकर बहन को कर सकते हो खुश

इंडिया न्यूज,ट्रेडिंग न्यूज,(You can make your sister happy) : रक्षाबंधन का त्योहार आने वाला हैं,भाई तैयार हो जाईये की अपनी बहनों को क्या गिफ्ट देना हैं । वैसे अबकि बार आप मात्र 500 रुपये तक के गिफ्ट्स देकर अपनी बहनों को खुश कर सकते हो,क्योकि इस दिन भाइयों से मिलने वाले गिफ्ट्स का बहनों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बार 11 और 12 दोनों ही दिन रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाएगा, तो अगर आपने अभी तक गिफ्ट का प्लान नहीं किया है साथ ही बजट भी टाइट है, तो यहां हम आपको ऐसे गिफ्ट आॅप्शन्स बताएंगे जिनको देकर आप बहन को भी खुश रखेंगे और जेब भी ढीली नहीं होगी ।

गिफ्ट्स गैलरी

1. स्लिंग बैग
छोटे-मोटे काम के लिए बाहर जाते वक्त बड़ा बैग ले जाने में समस्या होती हैं । जिस वजह से लड़कियां/महिलाएं मोबाइल और कवर के बीच में ही जरूरत भर के पैसे रख लेती हैं। तो आप उनकी सहायता के लिए एक छोटा सा स्लिंग बैग गिफ्ट कर सकते हैं। जो आसानी से 500 रुपए के अंदर आ जाएगा और काफी यूजफुल भी होगा। इसे वो सिर्फ शॉपिंग के दौरान ही नहीं, बल्कि और भी कई मौकों पर इस्तेमाल कर सकती हैं।

2. जूलरी बॉक्स
जूलरी न देकर आप उन्हें एक जूलरी बॉक्स,कीमती ईयररिंग्स,नेकलेस, रिंग्स जैसी चीजों को सुरक्षित रखने के लिए गिफ्ट कर सकते हैं। यह भी 500 रुपए के अंदर मिल जाएगा। ये गिफ्ट भी बहुत यूजफुल होगा, जिसे बाहर ट्रैवलिंग के दौरान भी कैरी किया जा सकता है।

3. शो पीस
अगर आपकी बहन वर्किंग है, तो उसे आप कोई प्यारा सा शोपीस भी गिफ्ट कर सकते हैं। जिससे वो आॅफिस में अपना वर्क स्टेशन डेकोरेट कर सकती हैं। वो जब-जब इस गिफ्ट को देखेंगी स्योर आपकी च्वॉइस को सराहेंगी और आपको मिस करेंगी।

4. इंडोर प्लांट्स
पेड़-पौधे किसे अच्छे नहीं लगते, तो आप इस मौके पर उन्हें ऐसा कोई प्लांट भी गिफ्ट कर सकते हैं, जिसे घर के अंदर रखा जा सकता है और साथ ही जिसे बहुत कम देखरेख की जरूरत होती है। ऐसे तमाम तरह के प्लांट्स आपको मिल जाएंगे, वो भी 500 रुपए के अंदर।

5. लिपस्टिक्स
इस बार आप अपनी बहन को लिपस्टिक भी गिफ्ट कर सकते हो । कई बार कई सारे ब्रांड्स पर इन दिनों सेल चल रही है । 500 रुपए में दो अलग-अलग कलर की लिपस्टिक आसानी से मिल जाएगी। आई एम स्योर इन्हें पाकर आपकी बहन सबसे ज्यादा खुश होगी और आपको बहुत ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें : लगातार तीसरी बार रेपो रेट में 0.5 फीसदी का इजाफा, लोन लेने वालों पर अब कितना बढ़ेगा भार

ये भी पढ़ें : दिल्ली में इस दिन नहीं मिलेगी सीएनजी, पहले ही कर लें तैयारी

ये भी पढ़ें : विदेशी निवेशकों ने की 14000 करोड़ की खरीदारी, जानिए आगे कैसा रहेगा रुख

एआईआईएमएस नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर कर रहा भर्ती,कब तक करें आवेदन,जानें

एचसीएल में होगी डाक्टरों के 12 पदों पर भर्ती,कैसे होगी पदों पर नियुक्ति,जानें

शोएब अख्तर ने घुटनों का करवाया ऑपरेशन,वीडियो शेयर कर मांगी फैंस से दुआ

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news