What is The Most Searched on Google in India 2021 : सबसे ज्यादा भारत में ये हुआ सर्च

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

What is the most searched on Google in India 2021 : आप यह जान कर हैरान रह जाएंगे की कोरोना भी भारतीयों के क्रिकेट प्रेम को कम नहीं कर पाया। गूगल काफी पॉपुलर सर्च इंजन है। लोग इस पर छोटी से लेकर बड़ी बात तक सर्च करते हैं। भारत में इस साल सबसे ज्यादा क्या सर्च किया गया इस बारे में बता दिया गया है। रिपोर्ट की माने तो कोरोना के समय में भी लोगो का क्रिकेट प्रेम कम नहीं हुआ।

क्रिकेट इस चार्ट में टॉप पर रहा। 2021 में सबसे ज्यादा बार IPL (Indian Premier League) सर्च किया गया। कोरोना के महा काल में भी लोगो का क्रिकेट प्रेम कम नही हुआ और सबसे ज्यादा सर्चिंग शब्द बन गया।

दूसरे नंबर पर Cowin (What is The Most Searched on Google in India 2021)

इसके बाद Cowin को सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया। यानी इस लिस्ट में Cowin दूसरे नंबर पर रहा। तीसरे नंबर पर फिर से भारतीयों का क्रिकेट प्रेम दिखा। सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सर्च टर्म में ICC T20 World Cup तीसरे नंबर पर रहा।

Euro Cup चौथे नंबर पर (What is The Most Searched on Google in India 2021)

भारतीयों में फुटबॉल भी काफी पसंद किया जाता है। यही एक रीजन रहा की ओवरऑल सर्च टर्म के मामले में Euro Cup चौथे नंबर पर रहा। पर्सनलिटी की लिस्ट में गोल्डन बॉय Neeraj Chopra को सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया। नीरज चोपड़ा के बाद शाहरुख खान के बेटे Aayan Khan को सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया।

इस लिस्ट में शामिल होने वाला फ्री फायर एकमात्र गेम बना। ये बैटल रॉयल गेम की लोकप्रियता को दिखाता है। ज्यादातर लोगों ने वैक्सीन, कोविड टेस्ट, कोविड हॉस्पिटल, ऑक्सीजन सिलिंडर और स्कैन को लेकर सर्च किया। हालांकि, इसमें Tiffin Service को लेकर भी लोगों ने सर्च किया। (What is The Most Searched on Google in India 2021)

2021 का मूवी सर्च रिजल्ट दिखाता है कि लोगों ने रिजनल सिनेमा को लेकर भी काफी इंटरैस्ट दिखाया है। तमिल ब्लॉकबस्टर Jai Bhem को मूवी की लिस्ट में टॉप स्पॉट मिला। इसके बाद बॉलीवुड मूवी Shershaah को सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया।

What is The Most Searched on Google in India 2021

Also Read : Google Payment New Rule गूगल पे को लेकर आरबीआई ने बनाया नियम 

Latest news
Related news