होम / तेजस्वी यादव का अपनी ही विधानसभा में विरोध, लोगों ने रोका काफिला

तेजस्वी यादव का अपनी ही विधानसभा में विरोध, लोगों ने रोका काफिला

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 25, 2023, 12:51 pm IST

इंडिया न्यूज़,वैशाली:(People opposed Deputy CM Tejashwi Yadav)बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव मंगलवार को अपने चुनावी क्षेत्र राघोपुर पहुंचे थे जहां पर वह विकास योजनाओं की शुरुआत करने जा रहे थे लेकिन चुनावी क्षेत्र पहुंचे तेजस्वी यादव के सामने ही लोगों ने विकास के मुद्दे को लेकर जमकर विरोध जताया और लोगों ने तेजस्वी यादव वापिस जाओ के नारे भी लगाए।

जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी यादव राघोपुर में करीब 60 करोड़ की विकास योजनाओं की शुरुआत करने के लिए पहुंचे थे लेकिन राघोपुर थाना क्षेत्र के मलिकपुर में बीच रास्ते में ही महादलित टोले के लोग टोला तक पक्की सड़क की मांग को लेकर सड़क पर आ गए।

क्या है लोगों  के विरोध का कारण?

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि हम लोगों को सड़क चाहिए। हमारे बच्चे कीचड़ में आते-जाते हैं। हम लोगों को मलिकपुर की महादलित बस्ती में सड़क चाहिए। आज तेजस्वी यादव बस घोषणा कर दें सड़क के लिए नहीं तो हमारे शरीर पर गाड़ी चढ़ा कर जाएं। लोगों को समझा बुझाकर तेजस्वी यादव का काफिला कुछ दूर ही बढ़ा ही कि नगरगांवा गांव मे छात्रों के एक गुट ने तेजस्वी के काफिले को रोक विरोध शुरू कर दिया। काफी जद्दोजहद के बाद तेजस्वी यादव कार्यक्रम स्थल तक पहुंच पाए। एवं उप मुख्यमन्त्री को भी आवेदन दे चुके हैं। आज भी आवेदन दिया लेकिन कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया गया।

तेजस्वी यादव ने दिया आश्वासन

इस विरोध प्रर्दशन के बाद डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने क्षेत्र के लोगों से यह कहते हुए वादा किया कि राघोपुर की जनता ने मुझे दो बार जिताकर विधानसभा भेजा है, जो भी उनकी समस्याएं हैं मैं उसे जल्द से जल्द ही दूर करूंगा।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rajasthan: तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, जैसलमेर में हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews
कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews
IPL 2024: SRH vs RCB के बीच खेला जाएगा मुकाबला, यहां देखें Pitch और Weather Report
History of Mangalsutra in India: भारतीय राजनीति में मंगलसूत्र पर घमासान, जानिए क्या है सुहाग के इस निशानी का इतिहास- indianews
Arvind Kejriwal: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले सुनीता केजरीवाल करेंगी रोड शो,आप ने दी जानकारी-Indianews
Telangana: तेलंगाना में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 6 बच्चों की गई जान-Indianews
Lok Sabha Election: अखिलेश यादव आज कन्नौज से दाखिल करेंगे नामांकन, बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कसा तंज
ADVERTISEMENT