होम / 5 बड़े क्रिकेटर्स, जो बिग बॉस के घर में किस्मत आजमा चुके हैं

5 बड़े क्रिकेटर्स, जो बिग बॉस के घर में किस्मत आजमा चुके हैं

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : December 31, 2022, 8:12 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, 5 cricketers who have appeared in Bigg Boss): बिग बॉस टीवी पर आने वाले सबसे लोकप्रिय रिएलटी शो में से एक है. नवंबर 2006 में शुरू होने वाले बिग बॉस के अभी तक 15 सीजन हो चुके हैं और 16वां सीजन चल रहा है.

इस रिएलटी शो में अभी तक कई भारतीय खिलाड़ी भी हिस्सा ले चुके हैं. लेकिन अभी तक बिग बॉस के पिछले 15 सीजन में से खेल जगत का कोई भी खिलाड़ी बिग बॉस जीत नहीं पाया है.

तो चलिए,आज हम आपको इस आर्टिकल मे ऐसे ही भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताते है, जो अभी तक बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं.

सलिल अंकोला

1989 में पाकिस्तान के खिलाफ अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत करने वाले सलिल अंकोला 2006 में बिग बॉस सीजन 1 शो में दिखाई दिए, लेकिन सलिल को बिग बॉस के पहले हफ्ते में ही घर को अलविदा कहना पड़ा.

नवजोत सिंह सिद्धू

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद राजनीति में सक्रिय नवजोत सिंह सिद्धू 2012 में बिग बॉस के छठे सीजन में हिस्सा लिया था.लेकिन अपनी दूसरी प्रतिबद्धता के कारण, उन्हें पांच हफ्तों के अच्छे काम के बाद भी, केवल 35 दिनों में बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ा.

विनोद कांबली

पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विनोद कांबली बिग बॉस शो के तीसरे सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री से अपनी शुरुआत की. लेकिन बहुत कम समय में ही विनोद को बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ा.

एस श्रीसंत

2013 में मैच फिक्सिंग मामले में फंसे एस श्रीसंत बिग बॉस 2018 के बारहवें सीजन में हिस्सा लिया था.श्रीसंत ने शो में  क्रिकेट के बारे में कई खुलासे किए जिससे बिग बॉस बारहवें सीजन की सफलता में श्रीसंत का बड़ा हाथ था.

एंड्रयू साइमंड्स

कई बार विवादों में घिर चुके ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स बिग बॉस के पांचवें सीजन में एक अतिथि के रुप में हिस्सा लिया था.लेकिन एंड्रयू साइमंड्स को दो सप्ताह के भीतर ही बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ा.

Also Read: साल 2022 में प्रियंका से लेकर आलिया तक कई एक्ट्रेस बनीं मां

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT