होम / Zomato is Hiring: ज़ोमैटो ने निकाली 800 पदों पर भर्तियां, चीफ ऑफ स्टाफ से सीईओ पोस्ट तक के लिए निकाली वेकेंसी

Zomato is Hiring: ज़ोमैटो ने निकाली 800 पदों पर भर्तियां, चीफ ऑफ स्टाफ से सीईओ पोस्ट तक के लिए निकाली वेकेंसी

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : January 26, 2023, 11:10 pm IST

जॉब पोस्ट (Goyal has made a vacancy for Zomato from Chief of Staff to CEO for which he needs people working 24*7) : दो महीने पहले ज़ोमैटो द्वारा 3% कार्यबल की छटनी के बाद यह वेकेंसी निकली है। खास बात यह है कि बड़ी कंपनीयां जैसे विप्रो, माइक्रोसॉफ्ट, अमेज़ॅन, गूगल, मेटा और ट्विटर के मास लेऑफ के बीच यह वेकेंसी निकली है।

24*7 काम करने वाला चाहिए

ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप, ज़ोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने हाल ही में अपने लिंक्डइन पोस्ट में खुलासा किया कि कंपनी लगभग 800 पदों के लिए भर्ती कर रही है। इन नौकरीयों के लिए ज़ोमैटो ने यूनिक जॉब रिक्वायरमेंट रखी है। एक पद के लिए, ज़ोमैटो के संस्थापक ने कहा कि उन्हें कोई ऐसा चाहिए जो कार्य जीवन के संतुलन को भूल जाए। गोयल ने ज़ोमैटो के लिए चीफ ऑफ स्टाफ से सीईओ तक के लिए वेकेंसी निकाली है जिसके लिए उन्हें 24*7 काम करने वाले लोगों की जरूरत है। बड़ी कंपनीयां जैसे विप्रो, माइक्रोसॉफ्ट, अमेज़ॅन, गूगल, मेटा और ट्विटर के मास लेऑफ के बीच ज़ोमैटो ने 800 जॉब ओपनिंग निकाली है। दो महीने पहले ज़ोमैटो द्वारा 3% कार्यबल की छटनी के बाद यह वेकेंसी निकली है।

लिंक्डइन पोस्ट में गोयल ने लिखा “हमारे सीईओ (Zomato, Blinklt, Hyperpure) में से एक के चीफ ऑफ स्टाफ के रूप में, आप संगठन के लिए एक मिनी-सीईओ से कम नहीं होंगे। आप परिणामों को प्रभावित करने और गति बनाए रखने के लिए पूरे संगठन में बड़ी प्राथमिकताओं को चलाएंगे। यह एक 24×7 काम है, और “कार्य जीवन संतुलन” की मानसिकता रखने वालें इस पोस्ट के लिए नहीं चाहिए।” जोमेटो वर्तमान में उत्पाद प्रबंधन, इंजीनियर, विकास प्रबंधक और अन्य सहित लगभग 800 पदों के लिए भर्ती कर रहा है।

ज़ोमैटो के संस्थापक ने लोगों से किया आग्रह

ज़ोमैटो के संस्थापक ने कहा। “सभी को नमस्कार ज़ोमैटो में इन पांच भूमिकाओं में हमारे पास लगभग 800 पद खुले हैं। यदि आप इनमें से किसी भी भूमिका के लिए किसी अच्छे व्यक्ति को जानते हैं, तो कृपया उन्हें इस थ्रेड पर टैग करें। इनमें से किसी भी भूमिका के बारे में अधिक जानने में रुचि व्यक्त करने के लिए, कृपया मुझे deepinder@zomato.com पर ईमेल करें – मैं और/या मेरी टीम आपको तुरंत जवाब देगी और लूप को किसी भी तरह से बंद कर देगी ”

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT