Zomato Gold: दोबारा शुरु हुआ जौमैटो का गोल्ड सब्सक्रिप्शन प्लान, 149 रुपय में तीन महीने होगी शुरुआती कीमत

टेक न्यूज़ (As an introductory offer, Zomato is offering complimentary Gold subscription for all Zomato Pro members for three months till 25th April) : रश आवर में, ज़ोमैटो गोल्ड ग्राहकों को वीआईपी एक्सेस प्रदान करेगा। VIP एक्सेस के साथ, Zomato हाई-डिमांड घंटों के दौरान ग्राहकों के ऑर्डर को प्राथमिकता देगा और ऑर्डर में देरी होने पर ज़ोमैटो 100 रुपये का कूपन भी देगा। ज़ोमैटो गोल्ड सब्सक्रिप्शन तीन महीने के लिए 149 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा।

दोबारा शुरु हुए यह प्लान

ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जौमैटो भारत में अपने जौमैटो गोल्ड सब्सक्रिप्शन फिर से लॉन्च कर रही है। फिलहाल जौमैटो, जौमैटो प्रो प्लस दे रहा है जिसे गोल्ड सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम रिप्लेसमेंट करेगा। इससे पहले भी जौमैटो अपना गोल्ड सब्सक्रिप्शन प्लान ग्राहकों के लिए लेकर आई थी लेकिन फिर साल 2021 में इसे बंद कर दिया गया था। यह चौथी बार है जब कंपनी इस तरह का लॉयल्टी प्रोग्राम शुरू कर रही है।

क्या होगी प्राइस और बेनिफिट्स

जौमैटो गोल्ड अब भारत में सभी यूजर्स के लिए लाइव है। शुरुआती ऑफर के तौर पर जोमैटो 25 अप्रैल तक तीन महीने के लिए जोमैटो प्रो के सभी सदस्यों के लिए कॉम्प्लिमेंट्री गोल्ड सब्सक्रिप्शन दे रही है।अभी सिर्फ तीन महीने के लिए सब्सक्रिप्शन दे रही है और वार्षिक कीमत अभी तक सामने नहीं आई है। इसके अलावा जौमैटो ने सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत कई बेनिफिट्स का भी ऐलान किया है। ज़ोमैटो गोल्ड यूजर्स के लिए 199 रुपये से ऊपर के ऑर्डर के डिलीवरी मुफ्त करेगा लेकिन यह सिर्फ 10 किमी के भीतर रेस्तरां तक ही ​​सीमित होगी। ऑर्डर में देरी होने पर ज़ोमैटो 100 रुपये का कूपन भी देगा और पीक ऑवर्स के दौरान वीआईपी एक्सेस भी देगा।

रश आवर में, ज़ोमैटो गोल्ड ग्राहकों को वीआईपी एक्सेस प्रदान करेगा। VIP एक्सेस के साथ, Zomato हाई-डिमांड घंटों के दौरान ग्राहकों के ऑर्डर को प्राथमिकता देगा। सब्सक्राइबर्स को डाइनिंग पर भी ऑफर्स मिलेंगे। वहीं, बाहर डिनर करते समय उन्हें 40 फीसदी तक की छूट मिलेगी। कंपनी के अनुसार, ज़ोमैटो गोल्ड लॉयल्टी प्रोग्राम, स्विगी वन को टक्कर देगा

Latest news
Related news