डांस करते हुए अचानक हार्ट अटैक से यूवक की हुई मौत

बढ़ते हार्ट अटैक के मामलों ने लोगों के बीच चिंता का विषय बना दिया है। बता दें आए दिन ऐसा कोई ना कोई मामले देखने या सूनने के मिल ही जाता है कि इस व्यक्ती कीव हार्ट अटैक की वजह से जान चली गई। बड़ी बात ये है कि ये मामले उन लोगों में भी देखने को मिले हैं जो अपने स्वस्थ को लेकर बेहद जागरूक थे। बता दें हार्ट अटैक का एक और मामला सामने आया है। दरअसल वाराणसी के चेतगंज थाना के पिपलानी कटरा में एक व्यक्ती अचानाक डांस करते हुए गीर जाते हैं। बता इस घटना का वीडियो सोशल  मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अचानक आए हार्ट अटैक से हुई मौत

पिपलानी कटरा औघड़नाथ तकिया निवासी मनोज विश्वकर्मा (40) की शादी समारोह में डांस करते हुए अचानक आए हार्ट अटैक से मौत हो गई। शादी की खुशियां पलभर में ही मातम में बदल गई।औघड़नाथ तकिया निवासी मनोज विश्वकर्मा के परिवार में 25 नवंबर को शादी थी। दोपहर के समय परिवार में बरात निकलने की तैयारी चल रही थी। इससे पहले परछन के समय डांस के दौरान अचानक मनोज की तबीयत बिगड़ी और वह अचेत हो गए। परिजन तुरंत निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

क्या है पूरा मामला

बरेली में एक होटल में आयोजित बर्थ डे पार्टी में डांस करते-करते आईवीआरआई कर्मचारी प्रभात कुमार (45) की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी। प्रभात कुमार आईवीआरआई में सीनियर टेक्नीशियन असिस्टेंट के पद पर तैनात थे। प्रभात कुमार ने पहले यहां एक गाना गाया और फिर डांस फ्लोर पर डांस करने पहुंच गए। मस्ताना अंदाज में डांस करते हुए उन्हें चार-पांच मिनट ही हुए थे कि अचानक वह डांस फ्लोर पर गिर गए। लोगों को लगा कि शायद वह लड़खड़ाकर यूं ही गिर गए हैं और खुद उठकर खड़े हो जाएंगे लेकिन उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तो उनके नजदीक पहुंचे। लेकिन तब तक प्रभात की सांसें थम चुकी थीं। पूरी तरह फिट रहने वाले प्रभात बैडमिंटन के खिलाड़ी थे और इस पार्टी में भी बैडमिंटन खेलने के बाद पहुंचे थे। हंसमुख और दोस्ताना मिजाज के शख्स के तौर पर पहचान रखने वाले प्रभात की जश्न के माहौल में अचानक हुई मौत ने पलक झपकते पार्टी का माहौल गमगीन कर दिया।

Latest news
Related news