“भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों का क्या काम?” मध्य प्रदेश गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लगातार आगे बढ़ती चली जा रही है। बता दें इस समय यह यात्रा मध्य प्रदेश के उज्जैन में है. गौरतलब है आए दिन इस यात्रा में कोई ना कोई बड़ा चेहरा देखने को मिल ही जाता है। ऐसे में अब राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी इस यात्रा में गुरुवार को एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी शामिल हुईं. कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल और स्वरा की यात्रा में साथ चलते फोटो शेयर की गई. ऐसे में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोला।

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों का क्या काम?

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उनकी भारत जोड़ो यात्रा को भारत तोड़ो यात्रा बोला है. नरोत्तम मिश्रा ने पूछा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा में स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों का क्या काम? राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में अभिनेत्री स्वरा भास्कर को कदम ताल करते देखा. यह वही स्वरा भास्कर है, जो देश की सेना पर मॉब लिंचिंग, हॉरर किलिंग जैसे घृणित आरोप लगाती रही हैं. यह पाकिस्तान के समर्थन में तारीफों के कसीदे पढ़ते हुए भी नहीं थकती हैं. सेना के खिलाफ बोलने वाली ऋचा चड्डा के साथ भी यही खड़ी दिखाई देती हैं और आज यह राहुल गांधी के साथ हैं’

 

टुकड़े टुकड़े गैंग की मानसिकता को मिल रहा बढ़ावा 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘जब हम इस पर सवाल उठाएंगे तो राहुल गांधी और उनकी पार्टी इसको राजनीति कह कर पल्ला झाड़ लेगी. गृहमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी कि इस यात्रा में जिस तरह के लोग शामिल हो रहे हैं, उससे तो यही लगता हे कि वह टुकड़े टुकड़े गैंग की मानसिकता रखने वालों को मजबूत करने उनको समर्थन देने के लिए यात्रा निकाली जा रही है.

पैसे की वजह से नहीं चाहिए रुकनी भारत जोड़ो यात्रा

बता दें कुछ दिन पहले भारत जोड़ो यात्रा का एक दिल छू लेने वाला पहलू सामने आया था. यहां यशव नाम के 10 साल के बच्चे ने यात्रा में शामिल होकर राहुल गांधी के हाथ में अपनी गुल्लक थमा दी थी. यशव ने राहुल को गुल्लक देते हुए कहा था कि पैसे की वजह से भारत जोड़ो यात्रा रुकनी नहीं चाहिए और ये पैसे भारत जोड़ो यात्रा के काम आएंगे. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में रैपर डिवाइन ने इंदौर में एक संगीत कार्यक्रम की प्रस्तुति दी थी. म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान राहुल गांधी मोबाइल से कार्यक्रम की तस्वीरें लेते हुए नजर आए थे.

Latest news
Related news