होम / विवेक ओबेरॉय के सर चढ़ कर बोल रहा फीफा का रोमांच, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की फीलिंग

विवेक ओबेरॉय के सर चढ़ कर बोल रहा फीफा का रोमांच, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की फीलिंग

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : December 7, 2022, 10:58 pm IST

Vivek Oberoi FIFA 2022: कुछ सालों से बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक मलियालम फिल्म ”कादुआ” में काम किया है। आपको बता दे इन दिनों एक्टर अपनी फैमली के साथ फीफा वर्ल्ड कप का आंनद ले रहे हैं। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में, अपने बेटे विवान के साथ तस्वीरें शेयर की हैं और उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए बहुत कुछ शेयर किया।

आपको बता दे एक्टर विवेक ओबेरॉय ने बताया कि, “मेरा बेटा क्रिस्टियानो रोनाल्डो का बहुत बड़ा फैन है और दुखी था कि यह विश्व कप उसका आखिरी हो सकता है, इसलिए, मैंने काम से एक छोटा सा ब्रेक लिया और अपने बेटे को पुर्तगाल बनाम कोरिया मैच देखने के लिए ले जाने का फैसला किया।”

आपको बता दे यह पहली बार था जब एक्टर स्टेडियम में विश्व कप का लाइव मैच देख रहे थे। अपने अनुभव को शेयर करते हुए विवेक ने कहा, “स्टेडियम फुल एनर्जी से भर हुआ था ऐसी एनर्जी खेल के मैदान में देखने को मिलता ही है। मैच काफी रोमांचक था, लेकिन कोरिया ने अंतिम मिनट में गोल किया और 90 वें मिनट में और जीत हासिल की, हमारे पास गोल पोस्ट के ठीक सामने शानदार सीटें थीं और माहौल  मजेदार था।”

बता दे इसके बाद एक्टर ने आगे कहा, “मैच के बाद विवान ने मुझे गले लगाया और कहा कि वह इस पल के अनुभव को कभी नहीं भूलेंगे,”अब तक के सबसे अच्छे पिता होने के लिए धन्यवाद।” एक्टर ने कहा,” ये ऐसे पल हैं, जिनके लिए माता-पिता जीते हैं मुस्कुराते हुए।”

Tags:

लेटेस्ट खबरें