रिलीज हुई ‘पठान’, जानिए थुनिवु-वारिसु और वेड का हाल, अर्जुन कपूर की ‘कुत्ते’ पिटी!

इंडिया न्यूज़, दिल्ली:(Box Office Report,‘Pathan’ release today) आखिर आज वह दिन आ ही गया जब किंग खान यानि शाहरूख खान की विवादों में रही फिल्म ‘पठान’ जिसका शाहरूख के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यह फिल्म आज 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

‘पठान’ के ठीक एक दिन बाद गांधी-गोडसे एक युद्ध रिलीज को तैयार है। मगर इससे पहले सिनेमाघरों में लगीं साउथ की दो फिल्में- थुनिवु और वारिसु के साथ ही मराठी फिल्म वेड का अपना जलवा बरकरार है। वहीं, अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

साउथ सुपरस्टार अजीत की फिल्म ‘थुनिवु’ का कुल कलेक्शन

कुछ दिन पहले रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार अजीत की फिल्म थुनिवु की टक्कर साउथ की फिल्म वारिसु से हो रही है। माहौल यह रहा कि पहले ही दिन दोनों स्टार्स के फैंस सिनेमाघरों में आमने-सामने आ गए। हालांकि, कमाई के मामले में पहले दिन से ही विजय की फिल्म बढ़त बनाए हुए है। कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार 14वें दिन यानि कल मंगलवार तक इस फिल्म ने सोमवार के मुकाबले हल्की सी गिरावट के साथ 1.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 108.32 करोड़ रुपये हो गया है।

साउथ एक्टर विजय की ‘वारिसु’ कुल कलेक्शन

साउथ स्टार विजय और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘वरिसु’ को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यह फिल्म वम्सि पैदिपल्ली के निर्देशन में बनी। जो पोंगल के अवसर पर रिलीज हुई थी। पहले दिन से ही यह फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने मंगलवार को 2.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं इस फिल्म की कुल कमाई की अगर बात करें तो फिल्म ने अब तक लगभग 156 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ पूरी तरह फ्लॉप

विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म ‘कुत्ते’ को दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया है। मल्टीस्टारर यह फिल्म 40 करोड़ रूपए में बनी थी लेकिन अभी तक सिर्फ 5.30 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई। बता दें कि यह फिल्म बनने के बाद इसके विज्ञापन पर 10 करोड़ रूपए खर्च हुए थे।

आज रिलीज को तैयार फिल्म ‘पठान’! क्या है थुनिवु-वारिसु और वेड का हाल

Also Read: भारत ने G-20 बैठक के लिए पाकिस्तान को भेजा न्योता, अगर आए तो 12 साल बाद बड़ा कदम पीएम शहबाज ने की थी सबक सीख लेने की बात

Latest news
Related news