हापुड़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के बाहर गोलीबारी कर पेशी पर आए फरीदाबाद के आरोपी की हत्या

इंडिया नयूज, लखनऊ:
उत्तर प्रदेश की हापुड़ जिला अदालत के बाहर दबंगों ने आज दिनदहाड़े पुलिस के सामने एक आरोपी की अंधाधुंध गोलीबारी कर हत्या कर दी। आरोपी हरियाणा पुलिस की हिरासत में अदालत लाया गया था। वारदात के बाद कोर्ट व आसपास दहशत का माहौल है।

फरीदाबाद के अनंगपुर का रहने वाला था लाखन

हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से तुरंत फरार हो गए। पुलिस जांच में जुटी है। मृतक की पहचान लाखन उर्फ यशराज के रूप में हुई है। वह फरीदाबाद के अनंगपुर का रहने वाला है। दबंगों ने उसे चार से पांच गोलियां मारी हैं। आईजी प्रवीण कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली।

2019 में धोलाना में हुई हत्या में आरोपी था लाखन

वर्ष 2019 में धोलाना में एक हत्या हुई थी और लाखन उसी मामले में आरोपी था। दबंगों ने पिस्तौल से 10 से 15 राउंड फायरिंग की। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पुलिस की ओर से गोली चलने की सूचना नहीं है। अपुष्ट सूत्रो के अनुसार एक पुलिसकर्मी को भी एक गोली लगी है। उधर एसपी दीपक भूकर का कहना है कि किसी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी है।

पैदल चलकर अदालत में पहुंचे हत्यारे

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि हमलावरों की संख्या तीन थी। वे अदालत के बाहर पैदल पहुंचे और वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद पास के मोहल्ले रघुवीर गंज में खड़ी बाइक से वे भाग गए। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े :  आतंकियों ने की कश्मीरी पंडित की हत्या, मृतक का भाई घायल

ये भी पढ़े :  पाकिस्तान में तेल टैंकर व बस के बीच टक्कर, 20 लोगों की जलकर मौत

ये भी पढ़े :  भारत की आपत्ति के बावजूद श्रीलंका पहुंचा चीन का शोध पोत युआन वांग-5

ये भी पढ़े :  कई राज्यों में बारिश का अलर्ट, पंजाब हरियाणा की लाइफ लाइन हिमाचल के डैम लबालब

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news