होम / आज बसपा सुप्रीमो मायावती का 67वां जन्मदिन, पार्टी करेगी ये बड़ा आयोजन,सीएम योगी ने मांगी प्रार्थना

आज बसपा सुप्रीमो मायावती का 67वां जन्मदिन, पार्टी करेगी ये बड़ा आयोजन,सीएम योगी ने मांगी प्रार्थना

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 15, 2023, 9:39 am IST

इंडिया न्यूज़(लखनऊ,BSP Supremo Mayawati Birthday): आज बसपा(बहुजन समाज पार्टी) सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन है. मायावती आज 67 साल की हो गईं. बसपा की मुखिया का जन्मदिन इस बार खास तरीके से मनाया जाएगा. बता दें कि मिशन 2024 को देखते हुए पार्टी इस बार अपने कोर वोटबैंक तक पहुंचने का जरिया बना रही है.

लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं की तैयारी

खबर है इस मौके पर बसपा के समस्त कार्यकर्ता प्रदेश भर में कार्यक्रम करने वाले हैं. बसपा पार्टी अपनी नेता के जन्मदिन को खास तरीके से मनाने के लिए कई गाने लेकर आई है. कहा तो यह भी जा रहा है कि इनमें कुछ गाने मशहूर संगीतकार और गायक कैलाश खेर ने गाए हैं. आज प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित होने वाले मुख्य समारोह में यह गाना रिलीज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि पिछले दो साल से कोरोना संकट की वजह से पार्टी और कार्यकर्ताओं ने बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन सादगी के साथ मनाया था. इस बार प्रदेश के सभी जिलों में न सिर्फ उत्साह के साथ जन्मदिन मनाया जाएगा बल्कि इस दौरान उनके सीएम रहते  हुए प्रदेश में चलाई गई योजनाओं की जानकारी भी लोगों को दी जाएगी. 2024 में लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी जन्मदिन के आयोजन के जरिए लोगों तक पहुंचना चाहती है.

कैलाश खेर द्वारा पेश किए गए गाने में मायावती को जननेता और आयरनलेडी के रूप में  पेश किया गया है. मायावती पर गाया गया कैलाश खेर के गाने के बोल इस प्रकार हैं

‘नारी रत्न के रूप में बहना बनके मसीहा आई’, ‘देश की सभी हस्तियों में बहना का पहला मुकाम है’ पंक्तियां शामिल हैं.

सीएम योगी ने दी बधाई

सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए कहा कि- बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम से आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य की प्रार्थना है.

also read:देशभर में हर्षोउल्लास से मनाया जा रहा मकर संक्रांति का त्योहार, श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी,सीएम योगी ने दी बधाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT