होम / जम्मू-कश्मीर में पुलिस और सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर में पुलिस और सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी घायल

Naresh Kumar • LAST UPDATED : August 12, 2022, 5:07 pm IST
  • सुरक्षाबलों ने चारों ओर से इलाके को सील किया

इंडिया न्यूज, Jammu and Kashmir News। Terrorist attack in Jammu and Kashmir : शुक्रवार दोपहर को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग स्थित बिजबेहरा थाना इलाके में आतंकियों द्वारा पुलिस और सीआरपीएफ टीम पर फायरिंग की गई है। इस आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर मिली है।

घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। वहीं आतंकियों को काबू करने के लिए सुरक्षा बलों ने क्षेत्र को चारों ओर से सील कर दिया है।

ट्विटर हैंडल पर दी कश्मीर पुलिस ने जानकारी

बता दें कि इसकी जानकारी कश्मीर पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। पुलिस ने ट्वीट किया कि अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में आतंकवादियों ने पुलिस/सीआरपीएफ की संयुक्त नाका पार्टी पर फायरिंग की।

इस आतंकवादी घटना में, एक पुलिसकर्मी घायल हो गया जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। तलाशी अभियान चलाया जा रहाह है।

8 घंटे में दूसरी आतंकी घटना

आपको बता दें कि यह 8 घंटे में दूसरी आतंकी घटना है। इससे पहले शुक्रवार की सुबह भी बांदीपोरा में बिहार के रहने वाले शख्स की गोली मारकर हत्या दी गई है। पिछले 10 महीने में आतंकियों ने बिहार के 7 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है।

ये भी पढ़ें : ढाई महीने बाद आया आईपीओ, सिरमा एसजीएस टेक्नोलॉजी में निवेश करें या नहीं

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT