होम / T20 World Cup 2022: बीच मैदान में रविचंद्रन अश्विन ने की ऐसी हरकत, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

T20 World Cup 2022: बीच मैदान में रविचंद्रन अश्विन ने की ऐसी हरकत, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 8, 2022, 3:06 pm IST

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 अपने आखिरी पड़ाव पर है। खास बात ये है कि टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंच गई है और रविवार को इंग्लैंड से भिड़ने के लिए तैयार है. बता दें भारतीय टीम अगर यह वर्ल्ड कप जीत जाती है तो उसका 15 साल का सूखा खत्म होगा. ऐसे में हर किसी की नज़रें मैच पर टिकी हैं। लेकिन इन सब के बीच भारत और जिम्बाब्वे मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहै है।  इस वीडियो में भारतीय टीम के खिलड़ी रविचंद्रन अश्विन हैं कुछ अजीबो गरीब हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियों में अश्विन ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर शायद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

सुपर-12 स्टेज के आखिरी मैच में जब भारत और जिम्बाब्वे का मैच हुआ, तब कप्तान रोहित शर्मा टॉस के लिए आए. इसी दौरान का एक वीडियो ट्विटर पर डाला गया है, जिसमें रोहित शर्मा से कुछ दूरी पर पीछे रविचंद्रन अश्विन नज़र आ रहे हैं. यहां अश्विन दो जैकेट हाथ में लिए खड़े हैं और अपनी जैकेट पहचानने की कोशिश में हैं, ऐसा करते हुए अंत में जैकेट को सूंघते हैं और अंत में एक जैकेट को अपने साथ ले जाते हैं.

 

जैसे ही यह वीडियो लोगों की नज़रों में आया, ट्विटर पर वायरल हो गया. करीब 30 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और लगातार यह संख्या बढ़ रही है. लोगों ने मज़े लेते हुए कहा कि अपने कपड़े पहचानने का यह सबसे बढ़िया तरीका है. इतना ही नहीं जब यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो गया, तब रविचंद्रन अश्विन खुद को कुछ कहने से नहीं रोक पाए.

क्रिकेटर अभिनव मुकुंद ने इस वीडियो को शेयर किया, उन्होंने लिखा कि इस वीडियो को हज़ारों बार देख लिया ये बार-बार मुझे हंसा रहा है. अश्विन प्लीज़ हमें बताएं कि आपने सही स्वेटर चुनने के लिए ऐसा क्यों किया. इस ट्वीट पर अश्विन ने जवाब दिया और अलग-अलग प्वाइंट्स गिना दिए कि आखिर वह ऐसा क्यों कर रहे थे.

 

रविचंद्रन अश्विन ने लिखा कि पहचान करने के लिए साइज को सही से देखा, वो काम नहीं किया. चेक किया कि क्या उसपर कुछ नाम लिखा है, वो भी नहीं हुआ. अंत में देखा कि परफ्यूम कौन-सा लगा है, वो काम कर गया. कैमरामैन को सलाम. रविचंद्रन अश्विन का यह अंदाज हर किसी को भा गया और अलग-अलग तरह के मीम्स इसको लेकर बनने लगे. टीम इंडिया के स्टार स्पिनर की बात करें तो उन्होंने पांच मैच में 6 विकेट लिए हैं, जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्होंने तीन विकेट लिए थे.

लेटेस्ट खबरें

Karisma नहीं है Kareena की बहन का नाम, घर के लोग ही नहीं लेते सही नाम
कांग्रेस जयपुर में आम सभा में जारी करेगी घोषणा पत्र, ओल्ड पेंशन स्कीम,स्वास्थ्य के अधिकार की गारंटी के आसार
Kangana Ranaut के निशाने पर आई उर्मिला मातोंडकर, पुराने इंटरव्यू का इस तरह दिया जवाब
Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने जेल में बंद सीएम के लिए चलाया ये अभियान, इस जरिए दिया जाएगा आशीर्वाद
Bengaluru: कैब ड्राइवर ने किया यात्रियों पर हमला, वजह जानकर चौंक जाएंगे
बेटे AbRam की मोटी फीस भरते हैं Shah Rukh, स्कूल का फिस कार्ड देख उड़ जाएगी नींद
BRO ने लद्दाख के लिए खोला नया मार्ग, जानें मनाली को लेह से जोड़ने वाले तीसरे और सबसे छोटे रास्ते की खासियत
ADVERTISEMENT