भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई स्वारा भास्कर, कहा – “आपको ऊर्जा और प्रेम को महसूस करने के लिए यहां होना होगा”

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लगातार आगे बढ़ती चली जा रही है। बता दें इस समय यह यात्रा मध्य प्रदेश के उज्जैन में है. गौरतलब है आए दिन इस यात्रा में कोई ना कोई बड़ा चेहरा देखने को मिल ही जाता है। ऐसे में अब राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी इस यात्रा में गुरुवार को एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी शामिल हुईं. कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल और स्वरा की यात्रा में साथ चलते फोटो शेयर की गई. बता दें मध्य प्रदेश में अब तक की यात्रा के दौरान उज्जैन में राहुल गांधी महाकाल मंदिर समेत कई मंदिरों के दर्शन कर चुके हैं. भारत जोड़ो यात्रा के 4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करने की उम्मीद है.

 

स्वारा ने ट्वीट कर कही ये बात 

इस यात्रा में शामिल होने के बाद स्वरा नें ट्वीट कर कहा ” मैं आज @bharatjodo यात्रा में शामिल हुई और राहुल गांधी के साथ चली। ऊर्जा, प्रतिबद्धता और प्यार प्रेरणादायक है! आम लोगों की भागीदारी और गर्मजोशी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह और RG’s का हर किसी और अपने आस-पास की हर चीज के प्रति ध्यान और देखभाल आश्चर्यजनक है”

“आपको ऊर्जा और प्रेम को महसूस करने के लिए यहां होना होगा”

स्वरा नें अपने दूसरे ट्वीट में लिखा “महज गुलदस्ता देने के लिए  उमड़ती भीड़ में से एक युवक राहुल गांधी के पास जाने की सख्त कोशिश कर रहा था.. 🙂 आपको ऊर्जा और प्रेम को महसूस करने के लिए यहां होना होगा। गंभीरता से, शामिल हों @bharatjodo यात्रा लोग। नफरत का विरोध करो। हमारे देश के लिए खड़े हो जाओ”

‘जब तक चुनाव जीता जाता है तब तक कोई नीचा नहीं होता’

आगे स्वारा ने कहा “ऐसे समय में जब नफरत सामान्य है और प्रमुख तर्क यह है कि ‘जब तक चुनाव जीता जाता है तब तक कोई नीचा नहीं होता’.. जब समाज इतना क्रूर है कि हम जघन्य अपराधों पर मुश्किल से पलक झपकाते हैं, @bharatjodo यात्रा एक क्रांतिकारी नई कल्पना और अभिव्यक्ति है कि कैसे हम नफरत का विरोध कर सकते हैं। @INCIndia.”

बता दें बुधवार को एक दिन के ब्रेक के बाद गुरुवार सुबह यात्रा उज्जैन से फिर शुरू हुई और मध्य प्रदेश दौरे के अंतिम चरण आगर मालवा जिले के लिए रवाना हुई. बता दें कि 12 दिनों के सफर में भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश के पश्चिमी इलाके मालवा-निमाड़ क्षेत्र में 380 किमी की दूरी तय करने वाली है. गौरतलब है कांग्रेस कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है. इसकी शरुआत 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से हुई थी. राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही इस यात्रा को 84 दिन बीत चुके हैं. यानी आज इसका 85वां दिन है. इतने दिनों में यात्रा तमिलनाडु से केरल, कर्नाटक, तेलगाना और महाराष्ट्र होते हुए मध्य प्रदेश पहुंच गई है.

भारत जोड़ों यात्रा में स्वारा वीडियो देखें 

ये भी पढ़े – ब्रिटेन के बकिंघम पैलेस की अहम सदस्य को नस्लीय कमेंट करने के कारण देना पड़ा इस्तीफा

Latest news
Related news