सोनाली फोगाट को जबरन दिया गया था हानिकारक रसायन: गोवा आईजीपी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि सोनाली फोगाट के शरीर पर गहरी (गुम) चोट के निशान हैं।

इंडिया न्यूज़ (पणजी, Sonali Phogat Death): गोवा के पुलिस महानिरीक्षक ने बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हत्या पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा की सोनाली को जबरदस्ती हानिकारक रसायन दो लोगो के द्वारा दिया गया.

गोवा पुलिस महानिरीक्षक ओम सिंह बिश्नोई ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा की “वीडियो से पता चलता है कि एक आरोपी ने उसे जबरदस्ती नशीला पदार्थ पिलाया। जब दोनों आरोपियों का आमना-सामना करवाया गया, तो आरोपी सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान ने कबूल किया कि उन्होंने जानबूझकर अप्रिय रसायन को एक तरल पदार्थ में मिलाया और सोनाली को पिलाया”

 

गोवा आईजीपी के अनुसार “सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह देखा गया कि सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान और उसका सहयोगी सुखविंदर सिंह मृतक के साथ एक क्लब में पार्टी कर रहे थे। एक वीडियो स्थापित करता है कि उनमें से एक ने पीड़ित को जबरदस्ती किसी पदार्थ का सेवन कराया, सुखविंदर और सुधीर ने कबूल किया कि उन्होंने जानबूझकर एक अप्रिय रसायन को एक तरल में मिलाया और पीड़ित को इसे पिलाया”

गोवा आईजीपी ने बताया की “दोनों पर आरोप प्रारंभिक जांच में सिद्ध हो गए हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच चल रही है। एफएसएल के एक्सपर्ट को बुलाया गया है। आगे की पूछताछ के लिए, आरोपी को एक टीम के साथ विभिन्न स्थानों पर भेजा जाएगा ताकि आगे के सबूत मिल सकें”

भाजपा नेता व टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट के शव का पोस्टमार्टम गुरुवार दोपहर गोवा के मेडिकल एवं फोरेंसिक कॉलेज में डॉ सुनील श्रीकांत और डॉ महेंद्र की टीम द्वारा किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि सोनाली फोगाट के शरीर पर गहरी (गुम) चोट के निशान हैं। हालांकि रिपोर्ट में मौत के स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं हुआ। 23 अगस्त को उनकी मौत की पुष्टि हुई थी.आज उनका अंतिम संस्कार हरियाणा के हिसार में किया गया.

Latest news
Related news