उत्तर प्रदेश: बहराइच में बड़ा सड़क हादसा, 6 की मौत

इंडिया न्यूज़ (लखनऊ, Six dead, 15 injured after road accident in Bahraich, Uttar pradesh): बहराइच के तप्पे सिपाह क्षेत्र में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हो गए।

स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) राजेश सिंह ने कहा की बुधवार सुबह हुई इस घटना में छह लोगों की जान चली गई। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मौके पर मौजूद है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र ने बताया कि बस जयपुर से आ रही थी और बहराइच जा रही थी। सुबह साढ़े चार बजे के करीब गलत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जिलाधिकारी ने बताया कि 15 घायलों में से चार की हालत गंभीर बनी हुई है और उनके इलाज की समुचित व्यवस्था की जा रही है।

इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया है  उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि घायलों को उचित इलाज के लिए तत्काल अस्पताल पहुंचाया जाए।

Latest news
Related news