होम / पहले पति की हुई मौत, दूसरे को छोड़ा फिर पूजा ने 70 साल के ससुर संग 7 फेरे लिए

पहले पति की हुई मौत, दूसरे को छोड़ा फिर पूजा ने 70 साल के ससुर संग 7 फेरे लिए

Roshan Kumar • LAST UPDATED : January 27, 2023, 3:36 pm IST

गोरखपुर (Sasur and Bahu Wedding in Gorakhpur in Gorakhpur): उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक अजीबोगरीब शादी की खबर सामने आई है जो चर्चा का विषय बनी हुए है। बड़हलगंज थाना इलाके के छपिया उमराव गांव के रहने वाले कैलाश यादव (70 वर्षीय) ने अपनी पुत्रवधु पूजा जो की मात्रा 28 वर्ष की हैं उससे मंदिर में विवाह कर लिया है। दोनों की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो वायरल होते ही इस शादी की चर्चा हर जगह हो रही है।

लड़की का ससुर कैलाश यादव बड़हलगंज थाने के चौकीदार के रूप में काम करता है। कैलाश की पत्नी का देहांत 12 साल पहले हो गया था। कैलाश के चार बच्चों में से तीसरे बेटे का विवाह पूजा से हुआ था। लेकिन फिर उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद पूजा की दूसरी शादी भी करवाई गई लेकिन पूजा को घर पसंद नही आया। फिर वह अपने पुराने ससुराल लौट गई। इस बीच पूजा और कैलाश के बीच प्यार हो गया। उम्र, समाज सभी बंदिशों को तोड़ दोनों ने शादी करने का फैसला किया और मंदिर में जाकर सात फेरे ले लिए।

पुलिस को नही मिली शिकायत

यह शादी दोनों की रजामंदी से हुई है। शादी में कई ग्रामीण और परिवारवाले मौजूद रहे। पूजा भी अपने इस नए रिश्ते से खुश नजर आई। इस शादी की खबर पुलिस तक पहुंची तो वह भी हैरान रह गए। थाना प्रभारी बड़हलगंज ने मीडिया को बताया कि हमें इस शादी की जानकारी वायरल हो रही फोटो से ही पता चली है। इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। उन्‍होंने कहा कि यह दो लोगों का आपसी मामला है, यदि किसी को शिकायत होगी तो पुलिस जांच कर सकती है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SRH के खिलाफ किंग कोहली के प्रदर्शन से निराश हुए गावस्कर की फैंस ने लगाई क्लास, जानें किसने क्या कहा-Indianews
Fitness Tips: बॉलीवुड की मशहूर फिटनेस ट्रेनर ने बताया, गर्मी में खुद की एनर्जी मेंटेन रखने का तरीका – Indianews
चेहरे के बालों को लेकर ट्रोल होने पर कक्षा 10 की टॉपर Prachi Nigam का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
Orry ने किया अपने ‘अजीब काम’ का खुलासा, फेमस होने से पहले करते थे ये काम -Indianews
रुस्लान प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखें Salman Khan, परिवार के साथ खिंचवाई तस्वीरें -Indianews
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव फेज 2 के मतदान में ये करोड़पति और सबसे गरीब उम्मीदवार के नाम हैं शामिल, जानें कुल संपत्ति-Indianews
Petrol Diesel Price: 26 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
ADVERTISEMENT