पंजाब में गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी, अकाली दल और बीजेपी ने निंदा की

इंडिया न्यूज़ (चंडीगढ़, Sacrilege incident at Gurdwara Sahib in Punjab, akali dal and bJP condem incident): जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सोमवार को कहा कि पंजाब के मंसूरपुर गांव के गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी की घटना के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने एक ट्वीट में कहा “आज (5/12/2022), गांव मंसूरपुर, थाना गोराया जिला जालंधर (ग्रामीण) के गुरुद्वारा साहिब में हुई बेअदबी की घटना से संबंधित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है, स्थिति नियंत्रण में है।”

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस घटना के बारे में ट्वीट कर स्थिति को चिंताजनक बताया और राज्य में आम आदमी पार्टी सरकार को सांप्रदायिक कृत्यों में शामिल होने और शांति भंग करने के लिए जानबूझकर असामाजिक तत्वों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें कथित तौर पर उस गुरुद्वारे के अंदर के दृश्य दिखाए गए थे जहां घटना हुई थी।

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने भी गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी की घटना की कड़ी निंदा की और कहा कि यह दर्दनाक कृत्य अक्षम्य है।

बादल ने कहा, “गांव मंसूरपुर में गुरुद्वारा सिंह सभा में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के जघन्य कृत्य की कड़ी निंदा करता हूं। मैं मुख्यमंत्री भगवंत मान से दोषियों के खिलाफ तत्काल और कड़ी कार्रवाई करने के लिए डीजीपी पंजाब पुलिस को निर्देश देने का आग्रह करता हूं। यह दर्दनाक कृत्य अक्षम्य है।”

Latest news
Related news