भगवान महाकाल के रंग में रंगे नजर आए रॉबर्ट वाड्रा, उनकी टी-शर्ट ने बटोरी सुर्खियां

भारत जोड़ो यात्रा लगातार बिना किसी रूकावट के आगे बढ़ रही है। लोगों के द्वारा इस यात्रा को पसंद भी किया जा रहा है। खास बात ये है कि कांग्रेस के द्वारा शुरू की गई इस यात्रा में भारी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। बता दें आज जब रॉबर्ट वाड्रा इस यात्रा में शामिल होने के लिए इंदौर पहुंचे तो उनकी टी-शर्ट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खिच लिया दरअसल वाड्रा भगवान महाकाल के रंग में रंगे नजर आए. उनकी टी-शर्ट पर “महाकाल” अंकित था. रॉबर्ट वाड्रा के साथ प्रियंका वाड्रा गांधी भी इंदौर पहुंच थी.

 

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि धर्म के प्रति आस्था और छोटा सा संकेत राजनीति में बड़े मायने रखता है, इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव हो या फिर लोकसभा का आगाज हो, सभी की शुरुआत राजनीतिक पार्टियां भगवान महाकाल के दरबार में पूजा अर्चना के साथ शुरू करती है. इससे पूरे मध्य प्रदेश संकेत जाता है. शायद यही वजह है कि मध्य प्रदेश की धार्मिक और हृदय स्थली उज्जैन में राहुल गांधी आम सभा को संबोधित करने वाले है.

 

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए बुधवार को प्रियंका वाड्रा गांधी के साथ रॉबर्ट वाड्रा भी इंदौर पहुंचे. जब रॉबर्ट वाड्रा एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उन्होंने लोगों का अभिवादन किया. इस दौरान रॉबर्ट वाड्रा जो टी-शर्ट पहन रखी थी, वह लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गई. उन्होंने भगवान महाकाल के नाम की अंकित टीशर्ट को धारण कर रखा था. टी शर्ट के ऊपर काले रंग का जैकेट था लेकिन स्पष्ट रूप से भगवान महाकाल का नाम दिखाई पड़ रहा था.

Latest news
Related news