दिल्ली एनसीआर में सड़कें बनी तालाब, बीच रास्तों में बंद हुए वाहन, देखें तस्वीरों में हाल…

इंडिया न्यूज, New Delhi News। Delhi NCR Rain Photos: दिल्ली एनसीआर में आज सुबह से ही तेज बारिश होती रही। जिस कारण मौसम तो सुहावना हुआ ही वहीं सड़कों पर हुए जलभराव के कारण लोगों की परेशानी का भी सामना करना पड़ा। कई जगहों पर जलभराव के कारण यातायात पूरा थम सा गया है। नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, गाजियाबाद सहित दिल्ली में कई जगहों पर भीषण ट्रैफिक जाम लग गया है।

दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पूरा तालाब बन गया है। दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बहरामपुर के पास हालत खराब हो गई। सर्विस लेन पर पूरा तालाब बन गया। हाईवे पर चल रहा बाइक सवार अपनी बाइक समेत बह गया।

पैदल चलना भी हुआ मुश्किल

पैदल चलने के लिए भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। घुटनों तक पानी भर गया है और लोग मजबूरन यहां से निकल रहे हैं। कई जगहों पर जलभराव का स्तर इतना ज्यादा है कि वाहन आधे डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

पानी के कारण बीच रास्ते में बंद हुए वाहन

कई जगहों पर वाहन भी बंद हो गए हैं, जिससे वाहन सड़क पर ही खड़े हैं, इससे जाम की स्थिति और ज्यादा खराब हो गई है। पीक आवर्स की वजह से लोग ऑफिस से अपने घरों के लिए निकले हैं। इससे एक्सप्रेसवे पर वाहनों की संख्या ज्यादा है। वहीं, एक शख्स भी दिख रहा है, जिसकी बाइक एक्सप्रेसवे में अटक गई है।

रविवार तक बारिश के आसार

वहीं मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में आने वाले कुछ दिनों में मौसम ऐसा ही रहेगा। दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 31 डिग्री के आसपास रहेगा।

दिल्ली व आसपास, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बारिश हो रही है। दिल्ली में शुक्रवार, शनिवार और रविवार को भी बारिश का पूवार्नुमान है।

ये भी पढ़े : फ्रांस के राफेल और अमेरिका के एफ-18 विमानों के मूल्यांकन के बाद भारतीय सेना में शामिल होंगे 26 विमान

ये भी पढ़े : सांसद कार्तिक शर्मा ने बाबा कालिदास स्वामी कृष्णानंद से लिया आशीर्वाद

ये भी पढ़े : अचानक मस्जिद और मदरसा पहुंचे आरएसएस चीफ मोहन भागवत, छात्रों ने लगाए जय हिंद और वंदे मातरम के नारे

ये भी पढ़े : कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: गहलोत की ओर इशारा करते हुए राहुल गांधी ने दिया ‘एक व्यक्ति, एक पद’ के फॉमूर्ले का संकेत

ये भी पढ़े : युवा शिक्षा को अपनी ताकत बनाकर भारत को सुपरपॉवर बनाने में अपनी भूमिका निभाएं : सांसद कार्तिक शर्मा

ये भी पढ़े : अगले 24 घंटों में देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, इन जिलों में स्कूल रहेंगे बंद…

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news