होम / केरल के पलक्कड़ो में बड़ा सड़क हादसा, 9 की मौत, 38 घायल

केरल के पलक्कड़ो में बड़ा सड़क हादसा, 9 की मौत, 38 घायल

Mohit Saini • LAST UPDATED : October 6, 2022, 11:39 am IST

इंडिया न्यूज़, तिरुवनंतपुरम : 

(Road Accident in Kerala) : केरल के पलक्कड़ के वडक्कनचेरी इलाके में एक भीषण हादसा हो गया जिसमें राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस में छात्रों को ले जा रही एक पर्यटक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से नौ लोगों की मौत हो गई और 38 अन्य घायल हो गए। मंत्री एम बी राजेश ने गुरुवार को यह बात कही।

38 लोगों को कराया गया अस्पताल में भर्ती

केएसआरटीसी की बस के पीछे पर्यटक बस के पलट जाने के बाद भीषण सड़क दुर्घटना हुई। बसलियोस विद्यानिकेतन स्कूल के छात्रों और शिक्षकों को लेकर पर्यटक बस एर्नाकुलम से ऊटी की ओर जा रही थी, जबकि केएसआरटीसी की बस कोयंबटूर की ओर जा रही थी। मृतकों में केएसआरटीसी बस में सवार पांच छात्र  एक शिक्षक और तीन यात्री शामिल है। कुल 38 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले घटना में इतने लोगों की गई थी जान

इससे पहले उत्तराखंड से एक अन्य उदाहरण में पौड़ी गढ़वाल बस दुर्घटना में 32 लोग मारे गए और अठारह घायल हो गए थे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरकाशी और पौड़ी गढ़वाल त्रासदी में मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। इससे पहले 3 अक्टूबर को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के सिमडी गांव के पास 50 लोगों की बारात ले जा रही एक बस खाई में गिर गई थी।

ये भी पढ़ें : पीएफआई के 200 ठिकानों फिर एनआईए के छापे, 170 सदस्य हिरासत में लिए

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT