हरियाणा के सोनीपत में बड़ा सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

इंडिया न्यूज, (Road Accident in Haryana) : हरियाणा के सोनीपत जिले में एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया जिसमे लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक यहां नेशनल हाईवे-44 पर गांव गढ़ी कलां के पास धान से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से एक बोलेरो पिकअप टकरा गई, जिसमें बोलेरो चालक और लिफ्ट लेने वाली दो बहनों समेत कुल 4 लोग अकाल मौत का ग्रास बन गए।

वहीं हादसे में चालक के बहनोई समेत पांच अन्य घायल हो गए। सभी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं जैसे ही हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल में भिजवाया।

ऐसे हुआ हादसा

बता दें कि यूपी के जिला मुजफ्फरनगर के गांव मथुरा का रहने वाला संदीप बोलेरो पिकअप में अपने बहनोई सोनू के साथ जम्मू से आ रहा था। जब बुधवार तड़के करनाल पहुंचे तो वहां खड़े लोगों ने उनसे मेरठ तक की लिफ्ट ली। बोलेरो पिकअप में करनाल से यूपी के अमरोहा के गांव उझारी की सतबीरी, पूजा, सतबीरी की बहन, यूपी के रतनगढ़ की दुलारी और अंकित, नीशू, सुलपत और शामा भी बोलेरों में सवार हो गए। वहीं जब वे गढ़ी कलां गांव के पास पहुंचे तो बोलेरो पिकअप धान से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। जिस कारण मौके पर ही बोलेरो पिकअप चालक संदीप, सतबीरी, उसकी बहन दुलारी और पूजा की मौत हो गई, वहीं कई घायल हो गए।

हादसे में ये लोग हुए घायल

वहीं इस हादसे में जो लोग घायल हुए उनमें संदीप का बहनोई सोनू व लिफ्ट लेने वाले परिवार के अंकित, नीशू, सुलपत और शामा शामिल हैं। सभी गन्नौर के अस्पताल में उपचाराधीन करा दिए गए हैं। फिलहाल सभी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवा दिया है।

ये भी पढ़े : पटियाला में मंदिर के बाहर खालिस्तान समर्थकी पोस्टर चस्पाने वाले एसएफजे से जुड़े दो व्यक्ति गिरफ्तार

ये भी पढ़े : फौन टैपिंग के आरोप में ईडी ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडेय को गिरफ्तार किया

ये भी पढ़े : विपक्ष के हंगामे के बाद संसद की कार्यवाही स्थगित, महंगाई व अग्निपथ योजना सहित कई मुद्दों पर किया प्रदर्शन

ये भी पढ़े : राजस्थान में पकड़े गए पाकिस्तानी घुसपैठिये से चाकू बरामद, नूपुर शर्मा को टारगेट कर घुसा था भारत में

ये भी पढ़े : दिल्ली में 4 मंजिला इमारत में लगी आग, रेस्क्यू में जुटी फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां

ये भी पढ़े : उद्धव ठाकरे ने कहा हमारे पार्टी सदस्यों को गुमराह कर रही बीजेपी, मुर्गों की तरह लड़वाकर करना चाहती है खत्म

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news