होम / डॉक्टर्स ने दिया राजू श्रीवास्तव को जवाब, हम सब परेशान हैं, बस दुआएं कर रहे हैं : अजित सक्सेना

डॉक्टर्स ने दिया राजू श्रीवास्तव को जवाब, हम सब परेशान हैं, बस दुआएं कर रहे हैं : अजित सक्सेना

Naresh Kumar • LAST UPDATED : August 18, 2022, 7:19 pm IST

इंडिया न्यूज, New Delhi News। Raju Srivastava Health Update : कमिडियन राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से भी ज्यादा खराब बताई जा रही है। जानकारी मिली है कि डॉक्टर्स ने भी जवाब दे दिया है। अब केवल उनकी सलामती के लिए दुआएं की जा रहीं हैं। राजू श्रीवास्तव के फैंस और उनके दोस्त-रिश्तेदार उनके लिए दुआ कर रहे हैं। इन दोस्तों में कमिडियन एहसान कुरैशी, अशोक मिश्रा और उनके बिजनेस मैनेजर राजेश शर्मा के अलावा अन्य कई लोग शामिल हैं। राजेश शर्मा एम्स में राजू के एडमिट के दौरान 6 दिन तक दिल्ली में ही थे। आज भी ये दोस्त प्लान में हैं कि देर रात को दिल्ली के लिए फ्लाइट ली जाए।

कुरैशी ने आखिरी मुलाकात के पलों को किया याद

बता दें कि दोस्त एहसान कुरैशी ने आखिरी मुलाकात के कुछ यादगार पलों को साझा करते हुए बताया कि, मैं पिछली बार उनसे ओशिवारा पुलिस स्टेशन के आपोजिट आफिस में मिला था। मेरीगोल्ड बिल्डिंग में उनका आफिस है।

वो जब भी लखनऊ आते थे, तो दोस्तों संग कॉफी पीते थे। मैं, सुनील पाल मिलकर उनसे जानकारी ली थी कि फिल्मों की सब्सीडी के लिए कैसे आवेदन किया जाए। इस तरह की बातचीत हम अक्सर किया करते थे।

पूरी दुनिया कर रही सलामती के लिए दुआएं

कुरैशी ने बताया कि उनकी बेटी की शादी होनी है, बेटा छोटा है। बस मालिक उनको एक बार खड़ा कर दे, हम दोस्त मिलकर यही दुआ कर रहे हैं। जिस आदमी ने दुनिया को इतना हंसाया है, पूरी दुनिया भी आज उनकी सलामती के लिए दुआएं कर रही है। हम सभी चिंता में हैं और तैयारी भी कर रहे हैं कि दिल्ली शाम तक पहुंचे। बस राजू भाई ठीक होकर वापस आ जाए।

राजू का ब्रेन लगभग डेड की स्थिति में : अजित सक्सेना

राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना का कहना है कि डॉक्टरों ने जानकारी दी है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा है। वह लगभग डेड की स्थिति में है। हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है। हम सब लोग परेशान है। सब भगवान से प्रार्थना कर रहे है। परिवार के लोग भी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं।

ये भी पढ़े : देश में 35 प्रतिशत प्रदूषण डीजल और पेट्रोल के कारण : नितिन गडकरी

ये भी पढ़े : RTI में खुलासा : भारत आए डोनाल्ड ट्रंप पर 36 घंटे में खर्चे गए थे 38 लाख रुपए

ये भी पढ़े : झारखंड सेंट्रल जेल में बंदी की हत्या के 15 दोषियों को फांसी, 7 को 10 साल की सजा

ये भी पढ़े : पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा का सपना साकार, अंबाला में लगेगा आईएमटी, युवाओं को रोजगार

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें